लाइव टीवी

टीवी के 'राम' Arun Govil को लगा Sushant Singh Rajput की मौत से धक्‍का, बोले- 'बुरी खबर ने आहत कर दिया'

Updated Jun 15, 2020 | 11:18 IST

Arun Govil pays Tribute Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंंह राजपूत के न‍िधन से टीवी के 'राम' यानि अभिनेता अरुण गोविल भी हैरान हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर सुशांत को याद क‍िया है।

Loading ...
Arun Govil pays Tribute Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • टीवी के राम यानि अभ‍िनेता अरुण गोव‍िल भी हैरान
  • सुशांत स‍िंंह राजपूत के अचानक चले जाने पर जताया दुख
  • अनुपम खेर ने भी साझा क‍िया वीडियो, नहीं रोक पाए आंसू

Arun Govil pays Tribute Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के न‍िधन से टीवी के 'राम' यानि अभिनेता अरुण गोविल भी हैरान हैं। सुशांत जैसे शानदार और प्रतिभाशाली अभिनेता के निधन से अरुण गोविल आहत हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर सुशांत को याद क‍िया है। अरुण गोविल ने लिखा- 'फिर ‌एक बुरी खबर ने आहत कर दिया, बालीवुड के कामयाब युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई के घर में आत्महत्या करके जीवन लीला समाप्त कर ली।'

बता दें कि काई पोचे, एमएस धोनी, सोनचिरिया, छिछोरे जैसी दर्जनों फ‍िल्‍मों में अपनी अदाकारा का लोहा मनवाने वाले एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्‍महत्‍या कर ली थी। कहा जा रहा है कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन में थे और वह दवाइयां ले रहे थे। हालांकि अपने भीतर के दर्द को कभी सुशांत ने चेहरे पर नहीं आने दिया और यह बात किसी को पता नहीं चली। 

'जीवन में दुख, धैर्य की परीक्षा होती है'

अरुण गोविल ने इसके बाद एक और ट्वीट किया और लिखा- हुत से लोग जीवन में दुःखों से उबर कर ऊपर आए हैं...जो टूट रहा है वो फिर से  उठ सकता है... बस हिम्मत बनाए रखनी चाहिए... 'जीवन में जब दुःख आते हैं तो हमारे धैर्य की परीक्षा होती है!'

सितारों को नहीं हो रहा खबर पर यकीन

जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर आई, सितारों को इस खबर पर काफी देर तक यकीन नहीं हुआ। सब यही दुआ करने लगे कि काश ये खबर सच ना हो। बॉलीवुड से लेकर टीवी के सितारों तक ने सुशांत के जाने पर गहरा दुख जताया है। अरुण गोविल के अलावा दिव्‍यांका त्रिपाठी, क्रिस्‍टल डिसूजा, हिना खान जैसे सितारों ने पोस्‍ट साझा की हैं।

आंसू नहीं रोक पाए अनुपम खेर

बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर सुशांत के न‍िधन पर उनको याद करते हुए रो दिए। वीडियो में अनुपम अपने आंसुओं को संभालने की बहुत कोशिश करते हैं, लेकिन उनकी आंखें भर आती हैं। गला रूंध जाता है। फ‍िल्‍म एमएस धोनी में अनुपम खेर ने सुशांत के पिता का रोल निभाया था। यही वजह है कि सुशांत और अनुपम खेर एक दूसरे के काफी करीब थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।