लाइव टीवी

Sarbjit Actor Ranjan Sehgal Death: टीवी एक्टर रंजन सहगल का हुआ निधन, 36 साल की उम्र में दुनिया को कह गए अलविदा

Updated Jul 12, 2020 | 13:55 IST

Sarbjit Movie Actor Ranjan Sehgal Death: 36 साल के रंजन सहगल को फिल्म सरबजीत के लिए जाना जाता है। उनको रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म सरबजीत में देखा गया था...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
राजन सहगल।
मुख्य बातें
  • अभिनेता रंजन सहगल का निधन हो गया।
  • रंजन पंजाबी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रिय एक्टर थे।
  • रंजन को टीवी शो रिश्तों से बड़ी- प्रथा के बाद प्रसिद्धि हासिल हुई।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक और शॉकिंग न्यूज सामने आ रही है। खबर है कि पंजाबी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रिय अभिनेता रंजन सहगल का निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक रंजन सहगल की एकसाथ कई ऑर्गन फेल हो जाने की वजह से मौत हो गई। 36 साल के रंजन सहगल को फिल्म सरबजीत के लिए जाना जाता है। उनको रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म सरबजीत में देखा गया था और वो कई फेसम टीवी शो का भी हिस्सा रहे थे। 

रंजन सहगल एक प्रसिद्ध पंजाबी अभिनेता थे और उन्होंने कई हिट फिल्में दी। रंजन को माही एनआरआई (2017), यारान दा कच्छप (2014) जैसी फिल्मों में यादगार भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता था। रंजन सहगल मूल रूप से चंडीगढ़ के रहने वाले हैं और उन्होंने पंजाब यूनिवर्सिटी से थिएटर में मास्टर की डिग्री ली थी। 

रंजन सहगल ने कई टीवी शो में भी काम किया और टेलीविजन के लोकप्रिय एक्टर भी रहे। सहगल को उनके हिट टीवी शो रिश्तों से बड़ी- प्रथा के बाद प्रसिद्धि हासिल हुई। इस शो ने रंजन को इंडस्ट्री में पहचान दिलाई। बाद में रंजन सहगल ने तुम देना साथ मेरा, गुस्ताख दिल, भवर, जाने क्या होगा रामा रे और कुलदीपक में भी काम किया। दिवंगत अभिनेता रंजन सहगल ने सावधन इंडिया और क्राइम पेट्रोल जैसे टेलीविजन शो में भी काम किया। इसमें ज्यादातर वो एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखे।

2014 में की थी रंजन सहगल ने शादी

रंजन सहगल के दुखद और असामयिक निधन के बारे में जानकर सभी शॉक्ड हैं। रंजन सहगल लंबे समय से अस्वस्थ थे और कई अंग फेल हो जाने के कारण अभिनेता का निधन हो गया। एक्टिंग का शौक रखने वाले रंजन सहगल ने 24 फरवरी 2014 को कॉस्ट्यूम डिजाइनर निव्या छाबड़ा के साथ शादी की थी। यह जोड़ी एक पंजाबी शो के सेट पर मिली थी और साथ में दोनों ने तुम देना साथ मेरा शो में काम किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।