लाइव टीवी

Naagin 4: रश्मि देसाई की होगी नागिन-4 में नई एंट्री? मेकर्स कर रहे कॉन्ट्रैक्ट साइन कराने की पूरी कोशिश

Updated Mar 08, 2020 | 15:12 IST

Rashami Desai Naagin 4 New Character!: रश्मि देसाई को एकता कपूर के टीवी शो के लिए अप्रोच किया गया है। ये शो कोई और नहीं इन दिनों टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे चर्चित शो बन चुका नागिन-4 है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रश्मि देसाई।
मुख्य बातें
  • रश्मि देसाई जल्द छोटे परदे के एक फेमस शो का हिस्सा बनने वाली हैं। 
  • रश्मि देसाई को एकता कपूर के टीवी शो के लिए अप्रोच किया गया है।
  • ये शो कोई और नहीं इन दिनों टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे चर्चित शो बन चुका नागिन-4 है। 

बिग बॉस-13 खत्म हो चुका है और रश्मि देसाई फिलहाल अपने इस शो के बाद वर्क कमिंटमेंट में बिजी हो गई हैं। कभी गेट टू गेदर पार्टी तो कभी रश्मि देसाई किसी इवेंट का हिस्सा बनती नजर आ रही हैं। अब खबर है कि टीवी अदाकारा रश्मि देसाई जल्द छोटे परदे के एक फेमस शो का हिस्सा बनने वाली हैं। 
रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि रश्मि देसाई को एकता कपूर के टीवी शो के लिए अप्रोच किया गया है। ये शो कोई और नहीं इन दिनों टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे चर्चित शो बन चुका नागिन-4 है। 
जी हां, सही पढ़ रहे हैं आप रश्मि देसाई को एकता कपूर के टीवी शो नागिन-4 का ऑफर मिला है। रश्मि को नागिन-4 में एक नए किरदार के लिए अप्रोच किया जा रहा है। जो कि काफी स्ट्रॉन्ग बताया जा रहा है। मेकर्स लगातार रश्मि देसाई को नागिन-4 की कास्ट में शामिल करने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

साथ ही रश्मि भी इसे साइन करने के लिए लगभग तैयार हो गई हैं। खबर ये भी है कि रश्मि देसाई नागिन-4 में जैसमीन भसीन का नयनतारा वाला रोल निभा सकती हैं या फिर उनका किरदार एकदम फ्रैश होगा। 


आपको बताते चलें, सीरियल नागिन-4 से नयनतारा का रोल निभाने वालीं जैसमीन भसीन पहले ही शो से बाहर हो चुकी हैं। पिछले ही महीने जैसमीन भसीन ने एकता कपूर के शो को अलविदा कहा है। वैसे रश्मि देसाई और जैसमीन भसीन साथ में हिट शो दिल से दिल तक का हिस्सा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।