लाइव टीवी

बात करने की सलाह देने वाले 'पाखंडियों' से बोले रित्विक धनजाकीनी- 'जिसे जरूरत थी वो चला गया'

Updated Jun 17, 2020 | 12:57 IST

Rithvik Dhanjani: ऋत्विक धनजानी ने पवित्र रिश्ता में उनके सह कलाकार सुशांत सिंह की मौत के बाद झूठी हमदर्दी दिखाने वालों के ऊपर निशाना साधा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
सुशांत की मौत पर बोले रित्विक धनजानी
मुख्य बातें
  • पवित्र रिश्ता सीरियल में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके हैं ऋत्विक धनजानी
  • अभिनेता की मौत पर झूठी हमदर्दी दिखाने वालों को लताड़ा
  • बात करने की सलाह देने वाले लोगों से बोले- जिसे जरूरत थी वो चला गया

मुंबई: पवित्रा रिश्ता से मशहूर हुए रित्विक धनजानी ने सीरियल में आशा नेगी, अंकिता लोखंडे और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन शेयर की थी। बाकी लोगों की तरह यह जानकर रित्विक भी हैरान हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की। इससे पहले सुशांत अपने साथ काम कर चुके लोगों के बीच एक खुशमिजाज इंसान के तौर पर जाने जाते रहे हैं।

रित्विक ने अपने प्रशंसकों के साथ एक विशेष बातचीत में उल्लेख किया कि लोग 'रेस्ट इन पीस' का अर्थ भूल गए हैं। इसका मतलब है कि लोगों को अपना जीवन खो चुके उस व्यक्ति को आराम करने की अनुमति देनी चाहिए और परिवार को शोक से उबरने का समय दिया जाना चाहिए।

'जिसे बात करने की जरूरत थी वो चला गया...'

डिप्रेशन के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, 'बहुत से लोग परेशानी होने और जरूरत पड़ने पर उनसे बात करने के लिए मुझे मैसेज भेज रहे हैं लेकिन मुझे इसकी जरूरत नहीं है। जिसे इसकी जरूरत थी वह चला गया है। हम इतने पाखंडी लोग हैं। किसी को भी उसके रूप, सफलता या करियर के आधार पर जज करने में हमें एक मिनट नहीं लगता। जजमेंट पास करने से बचने की जरूरत है। यह सिर्फ गॉसिप का दूसरा रूप बन गया है। हमें और ज्यादा इंसानियत दिखाने की जरूरत है।'

रित्विक के अलावा सुशांत के साथ पवित्र रिश्ता में काम कर चुकीं उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे अभिनेता के निधन के बाद उनके घर शोक में डूबे परिवार मुलाकात करने के लिए गई थीं। अंकिता इस दौरान बेहद निराश और दुखी नजर आई थीं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर लगातार कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन पर दबाव डाले संबंधी चर्चाएं भी जोरों पर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।