लाइव टीवी

महाभारत की द्रौपदी की जब कार से निकालकर रोड पर हुई थी पिटाई, अधमरी हो गई थीं रूपा गांगुली

Updated Apr 21, 2020 | 10:01 IST

Roopa Ganguly On Palghar Incident Recall Her Mobbed Story: एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने महाराष्ट्र के पालघर में हुई मॉब-किलिंग पर बात की है। रूपा ने साल 2016 में अपने साथ हुई ऐसी भयानक घटना की जानकारी दी है...

Loading ...
एक्ट्रेस रूपा गांगुली।
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने टीवी शो महाभारत में द्रौपदी का रोल निभाया था।
  • अब रूपा ने महाराष्ट्र के पालघर में हुई मॉब-किलिंग घटना को लेकर अपनी राय रखी है।
  • रूपा ने इसी तरह के साल 2016 में अपने साथ हुए वाकए को भी याद किया है। 

बीआर चोपड़ा का शो महाभारत इन दिनों खूब चर्चा में हैं। रामायण के बाद महाभारत को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अब हाल ही में शो में द्रौपदी का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने महाराष्ट्र के पालघर में हुई मॉब-किलिंग घटना को लेकर अपनी राय रखी है। रूपा गांगुली ने इसी तरह का साल 2016 में अपने साथ हुआ वाकया भी याद किया है। 
रूपा गांगुली ने ट्वीट कर बताया कि 4 साल पहले उनके साथ इसी तरह की एक भयानक घटना हुई थी। कुछ लोगों ने उन्हें कार से निकालकर बुरी तरह पीटा था। इसकी वजह से उन्हें 2 ब्रेन हेमरेज से भी गुजरना पड़ा था। 


महाभारत की स्टार रूपा गांगुली उस रूह कंपा देने वाली घटना के बारे में लिखती हैं, 'मुझे कुछ दिनों से याद आ रही है 22 मई 2016 को डायमंड हार्बर की वो घटना...।  17-18 लोगों ने पुलिस को साथ लेकर मुझे गाड़ी से उतारकर रोड पर पटक-पटक कर मारा था। उन लोगों ने बहुत दूर तक तोड़ फोड़ मचाई थी। मैं बस मरी नहीं थी लेकिन 2 ब्रेन बेमरेज हुए। मैं एक रैली ड्राइवर हूं इसीलिए वहां से निकल पायी। बहुत दुख हो रहा है पालघर और पश्चिम बंगाल की इन दुखद घटनाओं के बारे में जानकर।'


आपको बताते चलें रूपा गांगुली 3 बार सुसाइड कमिट करने की कोशिश कर चुकी हैं। रूपा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने तीन बार खुद को खत्म करने की पूरी कोशिश की। एक बार तब जब उनके बेटे आकाश का साल 1997 में जन्म हुआ था और एकबार रूपा ने नींद की दवाईयों का ओवरडोज ले लिया था। रूपा गांगुली खुद को किसी भी कीमत पर बस खत्म कर देना चाहती थीं लेकिन वो हर बार बच गईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।