लाइव टीवी

Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik की कमाल की रही फैशन जर्नी, कभी एथनिक तो कभी वेस्टर्न में दिखा स्टनिंग लुक

Updated Feb 22, 2021 | 07:50 IST

bigg boss 14 winner Rubina Dilaik Fashion Journey: रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस-14 के पूरे सीजन में अपने लुक्स के साथ खूब एक्सपेरिमेंट किए। इसमें उनकी स्टाइलिस्ट आशना माखीजानी शाह का बड़ा हाथ रहा।

Loading ...
रुबीना दिलाइक।
मुख्य बातें
  • रुबीना दिलाइक बिग बॉस सीजन 14 की विजेता बन चुकी हैं।
  • रुबीना दिलाइक बिग बॉस-14 की सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट रहीं।
  • रियलिटी शो में उनका कमाल का फैशनसेंस देखने को मिला।

बिग बॉस-14(Bigg Boss-14) आखिरकार खत्म हो गया है। 21 फरवरी को हुए रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले में सलमान खान ने दर्शकों को इस सीजन के विजेता से मिलवाया। वैसे बिग बॉस-14 के पांच फाइनलिस्ट रुबीना दिलाइक, अली गोनी, राखी सावंत, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली थे। बाद में टॉप-3 तक सिर्फ राहुल, रुबीना और निक्की पहुंचे। वहीं सलमान खान ने बताया कि रुबीना दिलाइक बिग बॉस सीजन 14 की विजेता बन चुकी हैं वहीं राहुल वैद्य फर्स्ट रनरअप रहे। 

वैसे रुबीना दिलाइक बिग बॉस-14 की सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट तो रहीं ही, साथ ही साथ रियलिटी शो में उनका कमाल का फैशनसेंस भी देखने को मिला। बिग बॉस में लहंगे से लेकर साड़ी तक और को-आर्डो से लेकर गाउन तक, रुबीना दिलाइक ने सब कुछ टीवी शो में पहना है और हर लुक में ग्लैमरस दिखने में कामयाब रही हैं। इस पूरे सीजन में उन्होंने अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट किया और इसमें उनकी स्टाइलिस्ट आशना माखीजानी शाह का बड़ा हाथ रहा।

बिग बॉस सीजन 14 में दर्शकों की नजरें उन पर टिकी रहीं, उनके कई एथनिक आउटफिट ने लोगों को इम्प्रेस किया। गुलाबी धोती साड़ी से लेकर हरे रंग की शिफॉन साड़ी और पहने रेट्रो ब्लाउज तक, रुबीना का हर लुक कमाल का रहा है। उनके लुक्स में फ्यूजन डीप-नेक ब्रैलेट भी शामिल रहा।

रुबीना दिलाइक सुपर एक्सपेरिमेंटल हैं। वो अपनी पर्सनल स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती है। वह उन सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें हम जानते हैं। साड़ी से लेकर पावर सूट तक हर आउटफिट में रुबीाना ने सबका ध्यान खींचा है। इसी तरह एक एपिसोड में रुबीना ने खुद को क्वीन के गेटअप में प्रिजेंट किया था।

रुबीना ने एक एपिसोड में ये परपल कलर का फ्रिल टॉप पहना था। जो कि उनपर काफी सूट कर रहा था। इस लुक को एक्ट्रेस ने बन हेयरस्टाइल, डार्क लिपस्टिक और मैचिंग ईयरिंग से कम्प्लीट किया था। 

रुबीना दिलाइक ने इस गुबाली धोती साड़ी में सबका ध्यान खींचा था। इस इंडियन और वेस्टर्न फ्यूजन वाले ड्रेस में एक्ट्रेस रुबीना कमाल की खूबसूरत दिखी थीं।

रुबीना ने शो में लगभग सब कुछ पहन रखा है और कई तरह की ज्वैलरी भी ड्रेसिंग के साथ ट्राय की। इसी तरह उन्होंने शो में इस को-ऑर्डो ड्रेस के साथ ये हैवी नेक पीस पहनी था, जो कि उनके फैशनसेंस में चार चांद लगा गया।

सिंपल मस्टर्ड कलर कलर का रुबीना दिलाइक ने एक सूट कैरी किया था। जिसमें वो काफी डीसेंट लगी थीं। उन्होंने इस सूट को हैवी ईयरिंग और रिंग्स से कम्प्लीट किया था। रुबीना वास्तव में एक 'स्टाइल आइकन' है। वो ना सिर्फ एक आत्मविश्वासी महिला हैं बल्कि खुद को रिप्रजेंट करने के तरीके भी जानती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।