लाइव टीवी

साथ न‍िभाना साथ‍िया 2 में क्‍या देवोलीना के साथ होगी अहम यानी मोहम्‍मद नजीम की भी वापसी, जानें प्‍लान‍िंग

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Sep 03, 2020 | 14:56 IST

साथ न‍िभाना साथ‍िया 2 : शो के दूसरे सीजन में गोपी बहू की वापसी तो पक्‍की हो चुकी है। क्‍या अहम का क‍िरदार भी लौटेगा, जानें।

Loading ...
Mohammad Nazim and Devoleena Bhattacharjee
मुख्य बातें
  • साथ न‍िभाना साथ‍िया 2 में देवोलीना की वापसी कंफर्म हो चुकी है
  • चर्चा है क‍ि मोहम्‍मद नजीम भी छोटे पर्दे पर अहम मोदी के क‍िरदार में लौटेंगे
  • इन द‍िनों साथ न‍िभाना साथ‍िया पर बना एक रैप भी पॉपुलर हो रहा है

साथ न‍िभाना साथ‍िया पसंद करने वालों को शो के मेकर्स ने हाल ही में एक सरप्राइज द‍िया है। दरअसल साथ न‍िभाना साथ‍िया के दूसरे सीजन की घोषणा हो गई है और ये भी साफ हो गया है क‍ि इस सीजन में देवोलीना भट्टाचार्जी ही गोपी बहू के रूप में लौटेंगी। अब सवाल ये उठ रहा है क‍ि क्‍या बाकी की कास्‍ट भी इस सीजन में नजर आएगी। 

जहां तक कोक‍िला यानी की रुपल पटेल की बात है तो उनकी वापसी शो में फ‍िलहाल मुमक‍िन नहीं लगती है। दरअसल वह दूसरे शो में ब‍िजी हैं। वहीं शो के एक और मुख्‍य क‍िरदार अहम मोदी को लेकर कहा जा रहा है क‍ि इस क‍िरदार में मोहम्‍मद नजीम उनकी वापसी होगी।

प‍िंकव‍िला की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, मोहम्‍मद नजीम ही शो में गोपी के पति और कोक‍िलाबेन के दुलारे बेटे अहम मोदी के क‍िरदार में द‍िखेंगे। इस क‍िरदार की वापसी के ल‍िए एक अच्‍छा प्‍लॉट तैयार क‍िया जा रहा है। वहीं ये भी कहा जा रहा है क‍ि मेकर्स शो के ल‍िए बेस्‍ट एक्‍टर्स को जोड़ना चाहते हैं। 

बेशक ये शो के फैन्‍स के ल‍िए अच्‍छी खबर है। लेक‍िन इसी के साथ उनको गहना की मिस्‍ट्री सुलझने का भी इंतजार है ज‍िसे दूसरे सीजन के प्रोमो में द‍िखाया गया है। 

बता दें क‍ि साथ न‍िभाना साथ‍िया ने दर्शकों के बीच खूब लोकप्र‍ियता बटोरी थी। इस शो के क‍िरदार गोपी, कोक‍िला, अहम, राशि - खूब पसंद क‍िए गए थे। शुरुआत में इस शो में गोपी के रोल में ज‍िया मान‍िक द‍िखी थीं। बाद में देवोलीना ने उनको र‍िप्‍लेस क‍िया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।