लाइव टीवी

Bigg Boss 14 [VIDEO] अर्शी खान के रवैये पर टूटता दिखा सलमान खान के सब्र का बांध, सीधे शब्दों में किया आगाह

Updated Dec 12, 2020 | 17:29 IST

Salman Khan angry on Arshi Khan: बिग बॉस 14 में सलमान खान वीकेंड का वार पर अर्शी खान से नाराज दिखे और कंटेस्टेंट के रवैये को लेकर उन्हें साफ शब्दों में आगाह किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सलमान खान और अर्शी खान
मुख्य बातें
  • वीकेंड का वार एपिसोड में अर्शी खान पर भड़के सलमान
  • विकास गुप्ता को तंग करने के साथ बिग बॉस में कर रहीं परेशान करने वाले काम
  • साफ शब्दों में बोले शो होस्ट- 'मुझे ऐसा मजाक बिल्कुल पसंद नहीं है'

मुंबई: बिग बॉस 14 के आगामी एपिसोड में, 12 दिसंबर रविवार को अर्शी खान मेजबान सलमान खान के गुस्से का सामना करने जा रही हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में अर्शी के व्यवहार पर सलमान के सब्र का बांध टूटता हुआ नजर आया। चैनल की ओर से साझा किए गए एक प्रोमो में मेजबान के भड़कने की झलक सामने आई है।

सलमान जब वीकेंड का वार के दौरान अर्शी से बात करने वाले होते हैं, तो वह कहती हैं, 'मैं दिमाग में सोच ही रही थी कि आप मुझे ज़िल्लत के लड्डू खिलाकर रहेंगे।'

सलमान गुस्से भरे अंदाज में कहते हैं, 'अर्शी, क्या मैंने तुमसे इस बारे में कुछ बात की है?' प्रतियोगी ने अपने लहजे में बदलाव किया और कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रही थीं। सलमान कहते हैं, 'मैं इस तरह के चुटकुले बिल्कुल पसंद नहीं करता। आपको यह बताने का कोई अधिकार नहीं है कि मैं क्या करूं। यह बेहतर होगा कि मैं आपसे बात ही नहीं करूं।' इस दौरान सभी घरवाले हैरान-परेशान दिख रहे हैं।

देखें अर्शी पर सलमान के गुस्से के एपिसोड का प्रोमो:

विकास गुप्ता से कर रहीं लगातार झगड़े: घर में प्रवेश करने के बाद अर्शी खान ने विकास गुप्ता के साथ बड़े झगड़े किए। एक एपिसोड में, विकास ने उन पर अपने बालों को छूने और हाथ से मारने का आरोप लगाया था। विकास ने भी अपना आपा खो दिया और उसे ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी।

इसके बाद बिग बॉस ने भी कन्फेशन रूम में बुलाकर यही बात दोहराई। अर्शी ने अपने बचाव में कहा था कि विकास ने पहले उसे छुआ, और विकास को ऐसा नहीं करना चाहिए।

यहां तक ​​कि टास्क के दौरान दोनों के बीच लड़ाई भी हो गई। ऐसा लगता है कि सलमान खान इस घटना के बारे में बात करने वाले थे लेकिन अर्शी के बर्ताव को देखकर वह शांत हो गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।