लाइव टीवी

बिग बॉस 14 से लॉकडाउन के नुकसान की भरपाई करेंगे सलमान खान? पांच गुना बढ़ाई फीस

Updated Aug 30, 2020 | 22:21 IST

Salman Khan Bigg Boss 14: विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 जल्द ही ऑन एयर होगा। अब इस शो से सलमान खान की फीस की डिटेल्स सामने आई है। जानिए कितनी होगी सलमान की फीस...

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • बिग बॉस सीजन 14 की तैयारियां शुरू हो गई है।
  • सीजन 14 के लिए सलमान खान ने अपनी फीस पांच गुना बढ़ा ली है।
  • सलमान खान इस सीजन 250 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रहे हैं।

मुंबई. विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 की घोषणा हो गई है। वहीं, अब सलमान खान की फीस का भी खुलासा हो गया है। सीजन 14 के लिए इस बार सलमान खान पांच गुना ज्यादा फीस ले रहे हैं। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान को इस सीजन के लिए 250 करोड़ रुपए फीस दी जा रही है। सूत्रों के मुताबिक  'सलमान खान टीवी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले होस्ट हैं। सीजन 14 के लिए उन्हें 250 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। 

सलमान हर सीजन की तरह इस बार भी हफ्ते में महज एक दिन शूटिंग करेंगे। जिसमें वह वीकेंड का वार के दो एपिसोड एक साथ शूट करेंगे। इस हिसाब से उन्हें एक एपिसोड के लिए 10.25 करोड़ रुपए मिलेंगे।

अक्टूबर से शुरू हो सकता है शो 
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सीजन 14 चार अक्टूबर से शुरू हो सकता है। दरअसल बारिश के कारण सेट की मरम्मत का काम अधूरा रह गया है। सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए चैनल और मेकर्स ने इस कारण शो को एक महीने के लिए टाल दिया है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अब फिल्म राधे में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह कभी ईद, कभी दिवाली में भी नजर आएंगे। सलमान कटरीना कैफ के साथ टाइगर सीरीज के तीसरे पार्ट की शूटिंग फरवरी से शुरू कर देंगे। 

ऐसे अलग होगा सीजन 14 
मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को शो शुरू होने से पहले क्वारंटाइन किया जाएगा। वहीं, सभी कंटेस्टेंट का घर के अंदर जाने से पहले कोरोना टेस्ट होगा। साथ ही कंटेस्टेंट्स का रोजाना चेक अप होगा। 

कंटेस्टेंट अगर गेम के दौरान बीमार हो जाता है तो उसे शो से बाहर कर दिया जाएगा। टेंप्रेचर चेक करने के बाद और साफ-सफाई को ध्यान में रखकर एलिमिनेशन होगा। इस सीजन कंटेस्टेंट को हर हफ्ते पेमेंट नहीं मिलेगी। हर एक कंटेस्टेंट के साथ एक पहले तय किए गए बजट के मुताबिक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।