लाइव टीवी

Bigg Boss 13: 2 हफ्ते और बढ़ाई जा रही है बिग बॉस-13 की अवधि, फरवरी के अंत में होगा फिनाले!

Updated Jan 16, 2020 | 21:46 IST

Bigg Boss 13 Extension Again For Two Weeks: बिग बॉस-13 दो सप्ताह के लिए और आगे बढ़ने वाला है। यानि कि फैन्स अब दो हफ्ते और इस शो का आनंद ले पाएंगे। साथ ही बिग बॉस फरवरी के अंत में समाप्त होगा...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बिग बॉस 13।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 टेलीविजन का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बना हुआ है।
  • मेकर्स ने तभी नवंबर में इसे पांच हफ्तों के लिए आगे बढ़ाने का निर्णय लिया था।
  • अब बिग बॉस-13 को एक बार और एक्सटेंशन मिलने वाला है। 

बिग बॉस 13 अब तक के सबसे सक्सेसफुल सीजन में से एक बन गया है। सीजन 13 की लोकप्रियता इसका सबूत है। ऑनलाइन टीआरपी चार्ट में बिग बॉस लगातार रिकॉर्ड तोड़ रहा है। लंबे टाइम से ये टेलीविजन का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बना हुआ है। तभी तो बिग बॉस-13 के मेकर्स ने नवंबर में इसे पांच हफ्तों के लिए आगे बढ़ाने का निर्णय लिया था। अब खबर है कि सलमान खान के शो बिग बॉस-13 को एक बार और एक्सटेंशन मिलने वाला है। 
जी हां, आपने उसे सही पढ़ा है। नई रिपोर्ट्स के अनुसार, कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस-13 दो सप्ताह के लिए और आगे बढ़ने वाला है। यानि कि फैन्स अब दो हफ्ते और इस शो का आनंद ले पाएंगे। इसका मतलब है कि बिग बॉस फरवरी के अंत में समाप्त होगा।


पहले बिग बॉस 13 की फिनाले तारीख 16 फरवरी बताई गई थी लेकिन अब ये 28 फरवरी तक बढ़ा दी गई है। ऑनलाइन टीआरपी आंकड़ों और फैन्स के प्यार को देखते हुए निर्माताओं ने ये निर्णय लिया है। हालांकि चैनल या शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

अब ऐसे में ये देखना है कि अगर बिग बॉस की अवधि बढ़ाई जाती है तो मेकर्स होस्ट सलमान खान को कैसे राजी करेंगे। क्योंकि सलमान अपनी आगामी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग के लिए डेट्स दे चुके हैं। ऐसे में हो सकता है कि वो बिग बॉस को आगे होस्ट ना कर सकें और बीच में ही इसे छोड़ दें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।