लाइव टीवी

टीवी स्टार Samyuktha Hegde के स्पोर्ट्स ब्रा पहनने पर कांग्रेस नेता ने किया हंगामा, अब बवाल के बाद मांगी माफी

Updated Sep 07, 2020 | 11:58 IST

Samyuktha Hegde Controversy: समयुक्ता हेगड़े ने बताया- पार्क में स्पोर्ट्स वियर पहनकर वर्कआउट करने पर गंदी-गंदी बातें सुनाई गईं। हाथापाई की कोशिश और धमकी भी दी गई...

Loading ...
समयुक्ता हेगड़े।
मुख्य बातें
  • समयुक्ता हेगड़े अपने साथ हाल ही में हुई कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में हैं।
  • एक्ट्रेस ने बताया कि उनको कांग्रेस नेता कविता रेड्डी द्वारा स्पोर्ट्स ब्रा पहनने पर हैरेस किया गया।
  • समयुक्ता के मुताबिक पार्क में स्पोर्ट्स वियर पहनकर वर्कआउट करने पर गंदी-गंदी बातें सुनाई गईं।

टीवी रियलिटी शो रोडीज स्टार रहीं समयुक्ता हेगड़े अपने साथ हाल ही में हुई कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में हैं। समयुक्ता हेगड़े ने इंस्टाग्राम पर बताया था कि उनको कांग्रेस की एक नेता कविता रेड्डी द्वारा सार्वजनिक रूप से स्पोर्ट्स ब्रा पहनने पर हैरेस किया गया। ना सिर्फ समयुक्ता हेगड़े को खुलेआम पार्क में स्पोर्ट्स वियर पहनकर वर्कआउट करने पर गंदी-गंदी बातें सुनाई गईं बल्कि उनपर हाथापाई करने की भी कोशिश की गई। ये घटना तब हुई जब समयुक्ता हेगड़े अपनी फ्रेंड्स के साथ वर्कआउट करने के लिए कोरोना नियमों का ध्यान रखकर बाहर पार्क में आई थीं। समयुक्ता हेगड़े ने कांग्रेस नेता और एक्टिविस्ट कविता रेड्डी पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया था। इस बात को साबित करते हुए समयुक्ता हेगड़े ने 4-5 वीडियोज भी शेयर किए थे जिसमें पूरा मामला साफ नजर आ रहा था। 

अब कांग्रेस नेता कविता रेड्डी ने मांगी माफी
कांग्रेस की प्रवक्ता कविता रेड्डी ने अब एक वीडियो बयान शेयर कर सोशल मीडिया पर कन्नड़ अभिनेत्री समयुक्ता हेगड़े और उनके दोस्तों पर हमला करने के लिए माफी मांगी। दरअसल कविता रेड्डी ने अपने पुरुषों समूह के साथ संयुक्ता के कपड़ों पर आपत्ति जताई थी और उन्हें धमकी दी थी। बाद में इस मामले में बेंगलुरु पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। ये घटना बेंगलुरु के अगरारा झील के पास एक पार्क में हुई थी। 

समयुक्ता हेगड़े ने दिया ये जवाब
एक्ट्रेस समयुक्ता हेगड़े ने कविता रेड्डी का स्टेटमेंट शेयर किया है। इस माफीनामे पर समयुक्ता हेगड़े ने लिखा, 'सुश्री कविता रेड्डी की माफी स्वीकार करती हूं। मुझे उम्मीद है कि हम इस घटना को पीछे छोड़कर आगे बढ़ेंगे। साथ ही कोशिश करेंगे कि महिलाएं हर जगह सुरक्षित महसूस करें।'


क्या है समयुक्ता हेगड़े का पूरा मामला
समयुक्ता हेगड़े अपनी फीमेल फ्रेंड्स के साथ बाहर वर्कआउट करने गई थीं। तभी उनके साथ ये अजीबो-गरीब वाकया हुआ। समयुक्ता हेगड़े ने बताया, 'एक लोकतंत्र में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग के सभी नियमों का पालन करने के बावजूद, उस महिला ने और अगारा झील पर जमा भीड़ द्वारा हमारे साथ दुर्व्यवहार किया। हमें अपमानित किया गया और मजाक बनाया है। इतना ही नहीं हमें धमकी भी दी गई सिर्फ इसलिए क्योंकि हम स्पोर्ट्सवियर पहनकर हुला हूप प्रैक्टिस कर रहे थे। अच्छे से बात करने के बाद भी उस महिला ने मेरी दोस्त पर हमला किया और बुरा भला नंगा नांच जैसे शब्दों का प्रयोग किया। हालांकि पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने महिला को शांत किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।