लाइव टीवी

लॉकडाउन में फ‍िल्‍म की स्‍क्रिप्‍ट लिख रहीं गोरी मेम Saumya Tandon, पति ने किया Motivate

Updated May 05, 2020 | 21:38 IST

एंड टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'भाबी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार न‍िभाने वाली अदाकारा सौम्‍या टंडन लॉकडाउन में फ‍िल्‍म की स्क्रिप्‍ट ल‍िख रही है।

Loading ...
Saumya Tandon

Saumya Tandon Writing Script: एंड टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'भाबी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार न‍िभाने वाली अदाकारा सौम्‍या टंडन लॉकडाउन में एक शार्ट फ‍िल्‍म की स्क्रिप्‍ट ल‍िख रही है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है। लैपटाप के साथ तस्‍वीर शेयर करते हुए सौम्‍या टंडन ने अपने पति को मोटिवेट करने का श्रेय दिया है।

तस्‍वीर शेयर करते हुए सौम्‍या टंडन ने लिखा- फाइनली एक छोटा सा कदम। स्किप्‍ट की शुरुआत कर दी है। मेरे पति ने मुझे यह करने के लिए प्रेरित किया और यह तस्‍वीर भी उन्‍होंने खींची है। एक नई शुरुआत की यादगार तस्‍वीर।  इस पोस्‍ट पर कई टीवी स्‍टार्स ने उनकी प्रशंसा और उत्‍साहवर्धन किया है। एक्‍टर करण वी ग्रोवर ने ल‍िखा कि तस्‍वीर में आप एक लेखक लग रही हो, तो सौम्‍या ने जवाब दिया- जब इस स्‍टोरी को फ‍िल्‍म के लिए पिच करूंगी तो इसी तस्‍वीर का इस्‍तेमाल करूंगी। 

कुछ दिन पहले सीखा था कत्‍थक
इससे पहले सौम्या टंडन ने लॉकडाउन के दौरान ही कत्‍थक भी सीखा था। उन्‍होंने ने कत्‍थक डांस करते हुए एक वीडियो अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में वह भूल भुलैया फ‍िल्‍म के गाने मेरे ढोलना सुन पर डांस कर ती नजर आई थीं। 

बता दें कि कोरोना वायरस जैसे खतरनाक वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में फ‍िल्‍मों और सीरियल्‍स की शूटिंग भी प्रतिबंधित है। सभी सितारे अपने अपने घरों पर हैं। कुछ सितारे इस लॉकडाउन में घर के काम में हाथ बंटा रहे हैं तो कुछ नई नई डिशेज बना रहे हैं। कुछ सितारे सोशल मीड‍िया पर लाइक होकर फैंस के साथ रूबरू हो रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।