लाइव टीवी

क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नहीं होगी शैलेश लोढ़ा की वापसी? एक्टर नहीं दे रहे मेकर्स के कॉल का जवाब 

Updated Jun 06, 2022 | 07:36 IST

Shailesh Lodha News: जब से यह खबर आई है कि शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को क्विट कर रहे हैं, तबसे उनके फैंस नाराज हैं। अब यह कहा जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा शो‌ के मेकर्स और को-एक्टर्स के कॉल का जवाब नहीं दे रहे हैं।

Loading ...
Shailesh Lodha And Asit Modi
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे का पापुलर शो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा।
  • शो में तारक मेहता का किरदार निभाते हैं शैलेश लोढ़ा।
  • शैलेश लोढ़ा नहीं दे रहे किसी के भी कॉल का जवाब।

Shailesh Lodha Not Responding To The Calls From Makers: जब से यह खबर आई है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा शो को छोड़ रहे हैं तब से फैंस के बीच में खलबली मच गई है। यह कहा जा रहा था कि शैलेश लोढ़ा अब नए ऑफर्स की तलाश में इस शो को क्विट कर रहे हैं। लेकिन धीरे-धीरे शैलेश लोढ़ा के शो को क्विट करने की और भी वजह सामने आ रही है। हाल ही में यह खबर मिली है कि शैलेश लोढ़ा को शो में वापस बुलाने के लिए मेकर्स और उनके को-एक्टर्स लगातार उन्हें कॉल कर रहे हैं, लेकिन शैलेश किसी भी कॉल का जवाब नहीं दे रहे हैं। 

Also Read: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हुई दयाबेन की वापसी, दूसरे बच्चे के जन्म के बाद दिशा वकाणी कर रहीं कमबैक?

ई टाइम्स की एक खबर के अनुसार, यह कहा जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा के शो को क्विट करने की और भी वजह हैं। सबसे पहली वजह यह बताई जा रही है कि दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा अब एक दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। दूसरी वजह यह है कि तकरीबन 14 साल के बाद भी उनके किरदार तारक मेहता को ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं मिल रहा है। और तीसरी वजह यह बताई जा रही है कि इस शो के कई सारे एक्टर्स उनके खिलाफ हो गए हैं। 

Also Read: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बने स्मार्ट जोड़ी, खिताब जीतने के बाद अदाकारा ने कहा- क्योंकि हम सच्चे थे

इसी बीच एक सोर्स ने यह खुलासा किया है कि असित मोदी को यह विश्वास है कि शैलेश लोढ़ा इस शो में वापस जरूर आएंगे। लेकिन सोर्स ने यह भी कहा कि 'इस बात को नहीं भूलना चाहिए कि दिशा वकानी ने 5 साल पहले इस शो को छोड़ा था। क्या वह वापस आईं?' ऐसे में अब यह सोचने वाली बात है कि जब से दिशा वकानी, गुरुचरण सिंह और नेहा मेहता ने इस शो को क्वाट किया है तब से किसी के वापसी नहीं हुई है। ऐसे में अगर असित मोदी शैलेश लोढ़ा को वापस लाने में नाकामयाब रहेंगे तो तारक मेहता के किरदार के लिए दूसरे एक्टर को ढूंढा जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।