लाइव टीवी

शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल की पत्नी के सामने फेल हैं ऐश्वर्या-कैटरीना, अदाएं देखकर धड़क जाते हैं लाखों दिल

Updated Feb 02, 2022 | 18:57 IST

Shark Tank India Anupam Mittal Wife Aanchal Kumar: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शार्क टैंक इंडिया शो में अनुपम मित्तल बतौर जज नजर आते हैं। अनुपम मित्तल की वाइफ आंचल कुमार कई बॉलीवुड अदाकाराओं को खूबसूरती के मामले में कड़ी टक्कर देती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आंचल कुमार
मुख्य बातें
  • शार्क टैंक इंडिया के जज हैं अनुपम मित्तल।
  • अनुपम मित्तल की पत्नी आंचल कुमार हैं जानी-मानी मॉडल और अदाकारा।
  • अनुपम मित्तल और आंचल कुमार ने 7 साल तक किया था एक दूसरे को डेट।

Shark Tank India Anupam Mittal Wife Aanchal Kumar Pictures: छोटे पर्दे पर इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) का बोलबाला है। यह टीवी शो जब से प्रसारित हुआ है तब से दर्शक इसे देखने के लिए बेताब रहते हैं। शो में नजर आने वाले जज अब लोगों के लिए सेलिब्रिटी बन गए हैं। हाल ही में द कपिल शर्मा शो पर शार्क टैंक इंडिया की पूरी टीम नजर आई थी। इनमें से एक शादी डॉट कॉम के मालिक अनुपम मित्तल (Anupama Mittal) भी थे। अनुपम मित्तल अपनी पत्नी के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे जहां उनकी वाइफ आंचल कुमार ने लोगों की नजरें अपनी ओर आकर्षित कर ली थीं। इस पूरे शो के दौरान अनुपम मित्तल की पत्नी आकर्षण का केंद्र रहीं। 

बॉलीवुड अदाकाराओं को कड़ी टक्कर देती हैं आंचल कुमार 

द कपिल शर्मा शो में जब अनुपम मित्तल की पत्नी आंचल कुमार (Anchal Kumar) आईं तब उनकी खूबसूरती देखकर ना ही सिर्फ कपिल शर्मा बल्कि शो में मौजूद हर एक व्यक्ति उनका दीवाना हो गया था। आपको बता दें अनुपम मित्तल की पत्नी एक जानी-मानी अदाकारा और मॉडल हैं। अगर आप ने 2010 में बिग बॉस देखा होगा तो आपको याद होगा कि चौथे सीजन में आंचल कुमार भी इस शो का हिस्सा थीं। आंचल कुमार ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल प्रतियोगिता की विजेता रह चुकी हैं। उन्होंने यह खिताब 1999 में अपने नाम किया था इसके बाद उन्होंने रेक्सोना, बॉम्बे डाइंग और सनसिल्क जैसे कई नामी ब्रांड के लिए कमर्शियल असाइनमेंट भी किए।

Also Read: Imlie 3 major Upcoming twists: भास्कर टाइम्स की CEO बनेगी इमली, नौकरी से इस्तीफा देगा आदित्य

Also Read: YRKKH में अब खुलेगा हर्ष का सबसे बड़ा राज, मंजरी नहीं कोई और है अभिमन्यु के भाई नील की मां

म्यूजिक वीडियो में भी आईं नजर 

आंचल कुमार को म्यूजिक वीडियोज में भी देखा गया है जिनमें जगजीत सिंह का आइना, मुखरा तुम्हारा और हंस राज हंस भी शुमार है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। आंचल कुमार ने बॉलीवुड फिल्म फैशन और ब्लफमास्टर जैसी फिल्मों में अपने कैमियो रोल से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। 7 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अनुपम मित्तल और आंचल कुमार ने 4 जुलाई 2013 के दिन जयपुर में शादी कर ली थी। यह दोनों एक प्यारी सी बेटी अलायसा मित्तल के पेरेंट्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।