लाइव टीवी

Shoaib Ibrahim-Dipika Kakar का प्यार यूं चढ़ा परवान, शादी के लिए दीपिका ने अपनाया इस्लाम

प्रदीप कुमार तिवारी | सीनियर रिपोर्टर
Updated Jun 20, 2020 | 15:03 IST

Shoaib Ibrahim Dipika Kakar Love Story: दीपिका हिंदू हैं और शोएब मुस्लिम। हालांकि, दोनों की शादी मुस्लिम रीति रिवाजों से हुई। इस शादी के लिए दीपिका ने अपना नाम और धर्म भी बदला है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम।
मुख्य बातें
  • दीपिका कक्कड़ बिग बॉस-12 की विजेता भी बनी थीं।
  • दीपिका कक्कड़ ने 23 फरवरी, 2018 को टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम से शादी की थी।
  • फिलहाल दीपिका टीवी सीरियल 'कहां हम कहां तुम' में नजर आ रही हैं

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दीपिका कक्कड़ ने 'ससुराल सिमर का' में लीड रोल निभाया था। दीपिका, इस शो में सिमर की भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। दीपिका कक्कड़ बिग बॉस-12 की विजेता भी बनी थीं। फिलहाल वो स्टार प्लस के सीरियल 'कहां हम कहां तुम' में नजर आ रही हैं। बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने 23 फरवरी, 2018 को टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम से शादी की थी। दीपिका की ये दूसरी शादी है।

जब शादी के लिए दीपिका ने अपनाया इस्लाम

दीपिका हिंदू हैं और शोएब मुस्लिम। हालांकि, दोनों की शादी मुस्लिम रीति रिवाजों से हुई। इस शादी के लिए दीपिका ने अपना नाम और धर्म भी बदला है।

दीपिका-शोएब की लव स्टोरी

दीपिका और शोएब की मुलाकात कलर्स टीवी के शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर ही हुई थी। दोनों एक दूसरे के करीब तो आ गए लेकिन इजहार करने में डर रहे थे। दीपिका इंतजार कर रही थीं कि शोएब उनसे शादी के लिए पूछे। आखिरकार, दीपिका को शोएब ने पूरे फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया और दीपिका भी तुरंत मान गईं। दीपिका चाहती थीं कि ये शादी शोएब के होमटाउन भोपाल में हो। शादी के महज 6 महीने बाद ही दीपिका ने बिग बॉस में आने का फैसला लिया तो शोएब ने उनका साथ दिया।

दीपिका ने पायलट से की पहली शादी
बहुत कम लोगों को ये जानते हैं दीपिका टीवी शो में आने से  पहले एयर होस्‍टेस थीं। उन्‍होंने मुंबई में अपनी जिंदगी के 3 साल एयर होस्‍टेस के तौर पर ही गुजारे। इसी बीच उनकी मुलाकात रौनक से हुई। रौनक पायलट थे और दोनों ने शादी कर ली। दीपिका एक्टिंग करना चाहती थीं और जब उन्‍हें 'रिश्‍ता डॉट कॉम' टीवी सीरीज में काम करने का मौका मिला तो उन्‍हें पता नहीं था कि एक दिन वे छोटे पर्दे के दर्शकों के दिल पर राज करेंगी। इसके बाद उन्‍हें 'नीर भरे तेरे नैना देवी', 'अगले जन्‍म मोहे बिटिया ही कीजो' सीरियल मिले।

इस टीवी शो से मिली पहचान

साल 2011 के सीरियल 'ससुराल सिमर का' ने उन्‍हें सबसे ज्‍यादा मशहूर किया और यहीं उनकी पहली शादी टूटने की वजहें सिर उठाने लगीं। सीरियल में उनके पति बने थे शोएब। सीरियल में एक-दूसरे के साथ काम करते-करते दोनों एक दूसरे के नजदीक आने लगे। सीरियल के सेट के बाहर भी वे एक साथ दिखने लगे। इन बातों ने उनके पहले पति रौनक से उनकी दूरी बढ़ा दी। आखिरकार, रौनक से उनका तलाक 2015 में हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।