लाइव टीवी

'मेरे साईं' का क्रू मेंबर पाया गया कोरोना पॉजिटिव, बंद करनी पड़ी शो की शूटिंग

Updated Jul 06, 2020 | 18:13 IST

TV show Mere Sai Shooting stalled: टीवी शो 'मेरे साईं' का एक क्रू मेंबर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। शो की शूटिंग को अस्थाई तौर पर रोक दिया गया है।

Loading ...
टीवी शो 'मेरे साईं'
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र में फिल्मों -टीवी शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है
  • टीवी शो 'मेरे साईं' की भी कई दिन तक शूटिंग हुई
  • हालांकि, शो की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है

देश में अब पहले की तरह राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन नहीं है। अलग-अलग राज्य सरकारों ने दिशानिर्देशों के तहत पाबंदियों में कई तरह की छूट दी हैं। वहीं, महाराष्ट्र में छूट मिलने के बाद फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। टेलीविजन शो की शूटिंग शुरू हुए दो हफ्ते हो गए हैं। सरकार ने सेट पर सावधानी बरतने की सलाह दी है ताकि वायरस के संक्रमण से बचा जा सके। लेकिन इस बीच 'मेरे साईं' शो का एक क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मामला सामने आने के बाद तत्काल प्रभाव से शूटिंग को अस्थायी तौर पर रोक दिया गया है। साथ ही शो की पूरी टीम को कुछ दिनों के लिए क्वरंटाइन में रहने के लिए कहा गया है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 'मेरे सांई' के प्रॉड्यूसर नितिन वैद्य ने कहा कि हमारी टीम का एक सदस्य हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार, हमने 7 जुलाई तक 'मेरे सांई' की शूटिंग रोक दी है। पॉजिटिव पाया गया व्यक्ति सेट पर मौजूद नहीं था। उसकी प्रोपर टेस्टिंग की गई और अब वह क्वारंटाइन फेसिलिटी में एडमिट है और अच्छी तरह से ठीक हो रहा है। उसका टेंपरेचर और ऑक्सीजन लेवल सामान्य है। 

उन्होंने आगे कहा कि सभी आवश्यक सावधानियां दिशानिर्देशों के अनुसार लागू की गई हैं। सेट को पूरी तरह से डिसइंफेक्टेड दिया गया है। शो से जुड़े कलाकार और क्रू मेंबर स्वस्थ हैं। वे  संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में नहीं आए हैं। हमें खुशी है कि हम एक जिम्मेदार क्रूं मेंबर्स के साथ काम करते हैं जो महामारी की संवेदनशीलता को समझते हैं। हमारा मकसद उनका हर हालात में सपोर्ट करना है।



सीरियल 'मेरे साईं' में साईं बाबा का किरदार एक्टर तुषार दलवी निभा रहे हैं। मार्च के महीने में लॉकडाउन लागू होने के बाद शो की शूटिंग रोक दी गई थी। शो के नए एपिसोड अब 13 जुलाई से प्रसारित किए जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।