लाइव टीवी

Shubhangi Atre Hot Pics: क्‍या आपने देखा 'भाबी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी का ये हॉट अंदाज, PICS Viral

Updated Dec 18, 2019 | 13:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shubhangi Atre Hot Pics: सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली शुभांगी आत्रे की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्‍वीरों में वह काफी हॉट लग रही हैं।

Loading ...
shubhangi atre

Shubhangi Atre Hot Pics: सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली शुभांगी आत्रे की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्‍वीरों में वह काफी हॉट लग रही हैं। इन तस्‍वीरों में उन्‍हें पहचानना तक मुश्‍किल हो जाता है। सीरियल में सीधी साधी महिला का किरदार निभाने वाली शुभांगी के यह फोटोज देखकर फैंस भी हैरान हैं। शुभांगी रियल लाइफ में बहुत अलग हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरज तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

शुभांगी का इंस्‍टाग्राम अकाउंट उनकी ग्‍लैमरस और हॉट फोटोज से भरा हुआ है। इन तस्‍वीरों में कई बिकिनी में भी हैं। पिछले साल शुभांगी थाइलैंड में छुट्टियां मनाने गईं थीं और इस दौरान उन्होंने कई बिकिनी फोटोज शेयर किए थे। हालांकि कई फैंस ने उन्हें बिकिनी पहनने को लेकर ट्रोल भी किया था। इसका जवाब भी शुभांगी ने दिया था और कहा था कि  लोग क्या चाहते हैं कि मैं बीच पर साड़ी और सलवार- कमीज पहनूं?

बता दें कि शुभांगी ने पीयूष पूरे से शादी की थी और दोनों की एक 12 साल की बेटी है। 39 साल की शुभांगी ने करियर की शुरुआत अपनी शादी के बाद साल 2006 में की थी। वो एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में नजर आईं थीं। इसके बाद शुभांगी टीवी सीरियल कस्तूरी में लीड रोल में नजर आईं। लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' से मिली। साल 2016 में शुभांगी ने 'भाबी जी घर पर हैं' में शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।