लाइव टीवी

Shweta Tiwari Birthday: 500 रुपए थी श्वेता तिवारी की पहली सैलेरी, आज एक एपिसोड के लिए लेती हैं इतनी फीस

Updated Oct 04, 2021 | 07:42 IST

Shweta Tiwari Birthday: श्वेता तिवारी चार अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी आज करोड़ों की नेटवर्थ की मालकिन हैं। जानिए कितनी है श्वेता की नेटवर्थ.

Loading ...
Shweta Tiwari
मुख्य बातें
  • श्वेता तिवारी चार अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • श्वेता तिवारी को पहचान टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से मिली थी।
  • श्वेता तिवारी महज 12 साल की उम्र से काम कर रही हैं।

मुंबई. कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरादार से पॉपुलर हुईं श्वेता तिवारी 10 अक्टूबर को अपना 41वां बर्थडे मना रही हैं। यूपी के प्रतापगढ़ में जन्मी श्वेता तिवारी 12 साल की उम्र से ही काम कर रही हैं। 

श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत एक ट्रैवल एजेंसी से की थी। श्वेता तिवारी को पहली सैलेरी 500 रुपए महीना थी। श्वेता तिवारी को पहचान कसौटी जिंदगी की से मिली थी। इस सीरियल में उन्होंने प्रेरणा का रोल निभाया था। एक इंटरव्यू में एकता ने बताया था कि श्वेता को उन्होंने सबसे पहले दूरदर्शन के एक छोटे से क्लिप में देखा था। इसमें वह साइड रोल में थीं। प्रोडक्शन टीम से कहा कि दूरदर्शन के शो में जो पीछे खड़ा है उसे बुलाओ।

इतनी  नेटवर्थ की हैं मालकिन
श्वेता तिवारी की नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक वह 81 करोड़ की नेटवर्थ की मालकिन हैं। एक्टिंग के अलावा वह ब्रांड एंडोर्समेंट और रिएलिटी शो के जरिए  भी पैसा कमाती हैं। श्वेता तिवारी एक एपिसोड के लिए तीन लाख रुपए तक चार्ज करती हैं। टीवी सीरियल के अलावा श्वेता तिवारी ने बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। 

मुंबई में है आलीशान घर
श्वेता तिवारी का मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट है। श्वेता तिवारी मुंबई के कांदिवली में एक हाईराइज अपार्टमेंट में रहती हैं। वहीं, श्वेता के कार कलेक्शन में कई महंगी गाड़ियां है। 

श्वेता के पास बीएमडब्लू 7 सीरीज की 730 LD कार है। इस कार की कीमत लगभग 1.38 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पास ऑडी ए4 है। इस कार की कीमत 47.60 लाख रुपए है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।