लाइव टीवी

सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल की टीवी पर होगी एंट्री, क्या सिडनाज साथ होस्ट करेंगे ये रियलिटी शो?

Updated Apr 14, 2020 | 09:56 IST

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill Host Dance Show: एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल साथ में टीवी पर नया प्रोग्राम करते नजर आने वाले हैं। दोनों को साथ में इस शो का ऑफर मिला है.... 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 की ट्रॉफी जीतने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को लगातार नए-नए ऑफर्स आ रहे हैं।
  • एक बार फिर सिद्धार्थ अपनी दोस्त शहनाज गिल के साथ टीवी पर नया प्रोग्राम करते नजर आने वाले हैं। 
  • सिद्धार्थ शुक्ला जल्द बतौर होस्ट टीवी पर नए शो में दिखने वाले हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। खबर है कि सिद्धार्थ को जल्द एक बार फिर से दर्शक टीवी पर देखने वाले हैं। बिग बॉस-13 की ट्रॉफी जीतने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को लगातार नए-नए ऑफर्स आ रहे हैं जिनपर वो फिलहाल विचार कर रहे हैं। बिग बॉस-13 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा भी रिलीज हो चुका है। जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब एक बार फिर सिद्धार्थ अपनी दोस्त शहनाज गिल के साथ टीवी पर नया प्रोग्राम करते नजर आने वाले हैं। 
सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला जल्द बतौर होस्ट टीवी पर नए शो में दिखने वाले हैं। सिद्धार्थ शुक्ला डांस रियलिटी शो डांस दीवाने होस्ट करने वाले हैं। डबल खुशखबरी की बात ये है कि सिद्धार्थ के साथ-साथ बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल भी इस शो को होस्ट करेंगी। 


बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने डांस दीवाने के होस्ट अर्जुन बिलजानी को रिप्लेस किया है। साथ ही पंजाब की कटरीना कैफ भी सिड के साथ अब डांस दीवाने में नजर आएंगी। हालांकि अब तक इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।  

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है। सिडनाज के फैन्स दोनों को साथ देखना चाहते हैं और एक रियलिटी शो में दोनों का साथ आना वाकई गुड न्यूज है। वैसे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को नच बलिए-10 के लिए भी अप्रोच किया जा रहा है। हालांकि दोनों इस डांस शो में दिखेंगे या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।