लाइव टीवी

अनुपमा के एक मेकअप रूम में कोबरा के घुसने से मची अफरा-तफरी, सुधांशु पांडे ने आगे आकर किया रेस्क्यू- देखें Video

Updated Dec 17, 2021 | 10:03 IST

Sudhanshu Pandey Rescued Cobra on Anupamaa set: आप भी देख सकते हैं वीडियो में सुधांशु पांडे बेबी कोबरा को डंडे की मदद से बोतल में उठाते नजर आ रहे हैं। एक्टर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
सुधांशु पांडे।
मुख्य बातें
  • अनुपमा के सेट पर एक सांप घुस गया था।
  • खबर सामने आते ही सेट पर अफरा तफरी मच गई।
  • सुधांशु पांडे ने कोबरा को रेस्क्यू किया।

टीवी सीरियल अनुपमा के सेट पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे अफरा-तफरी मच गई। सामने आई जानकारी के मुताबिक अनुपमा के सेट पर एक सांप घुस गया था, जिसके बाद सेट पर सभी परेशान हो गए। हालांकि अनुपमा सीरियल के वनराज यानि कि सुधांशु पांडे ने सांप को रेस्क्यू किया। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे सुधांशु ने सांप को रेस्क्यू करने का अहम फैसला लिया। 

जी हां, एक्टर ने बेबी कोबरा को रेस्क्यू किया है। इसका एक वीडियो सुधांशु पांडे ने इंस्टा पर शेयर किया है। जैसा कि हम जानते हैं 
टीवी एक्टर सुधांशु पांडे नंबर शो अनुपमा के हीरो हैं। वह अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत रहे हैं, अभिनेता के प्रशंसकों को यह जानकर खुशी होगी कि सुधांशु रील में हीरो नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी हीरो हैं। सुधांशु ने इंस्टा पर अपने नेकदिल और निडर अंदाज का नमूना शेयर किया है।

सुधांशु ने वीडियो शेयर कर लिखा- 'मैंने फिल्मसिटी के एक सेट के मेकअप रूम से बेबी कोबरा का रेस्क्यू किया। फिर उसे उसके प्राकृतिक आवास पर छोड़ दिया। फिल्मसिटी तकनीकी रूप से संजय गांधी राष्ट्रीय उद्यान का एक हिस्सा है। यहां आपको तेंदुए और दूसरे जानवर देखने को मिल जाएंगे।'

प्रकृति को बचाने का सुधांशु ने दिया मैसेज
सुधांशु पांडे ने अपने पोस्ट में लिखा, 'आपको हमेशा तेंदुआ और विभिन्न जानवर यहां देखने को मिलते हैं.. जो यह कहता है कि हम रह सकते हैं लेकिन उनका स्थान इस तरह से नहीं छीन सकते कि जानवरों के पास जाने के लिए कोई जगह नहीं है। हमें जंगलों को जीवित रखने की दिशा में काम करना चाहिए। हम और अधिक पौधे लगाएं, आइए प्रकृति की मदद करें ताकि वह हमारे भविष्य को और हमारे बच्चों के लिए स्वस्थ बनाने में मदद कर सके।

आप भी देख सकते हैं वीडियो में सुधांशु पांडे बेबी कोबरा को डंडे की मदद से बोतल में उठाते नजर आ रहे हैं। एक्टर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। साथ ही सुधांशु पांडे की इस पोस्ट पर फैन्स शानदार, कमाल, आप कमाल के हैं, बेहतरीन काम जैसे खूब कमेंट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।