लाइव टीवी

Surbhi Chandna Birthday: इस बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं सुरभि चंदना, इश्कबाज छोड़ने पर सड़कों पर हुआ था विरोध

Updated Sep 11, 2021 | 07:34 IST

Surbhi Chandna Birthday: टीवी सीरियल इश्कबाज में अनिका का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपना बर्थडे मना रही हैं। सुरभि पिछले छह साल से एक शख्स को डेट कर रही हैं। जानिए सुरभि की लाइफ की दिलचस्प बातें....

Loading ...
Surbhi Chandna
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना 11 सितंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • सुरभि चंदना को पहचान टीवी सीरियल इश्कबाज से मिली थी।
  • सुरभि चंदना पिछले छह साल से ज्यादा करन शर्मा को डेट कर रही हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल इश्कबाज की एक्ट्रेस सुरभि चंदना 11 सितंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। सुरभि चंदना ने  करियर की शुरुआत कॉमर्शियल एड फिल्मों से की थी। कई छोटे-मोटे रोल के बाद सीरियल इश्कबाज में उन्हें ओबेरॉय फैमिली की बहू अनिका के किरदार से पहचान मिली थी। 

सुरभि पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने मार्केटिंग में एमबीए किया है। सुरभि चंदना ने पॉपुलर टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (2009) से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'एक ननद की खुशियों की चाबी.. मेरी भाभी (2015), कुबूल है (2015) में काम किया है। इसके बाद इश्कबाज सीरियल में उनकी और नकुल मेहता की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। सुरभि साल 2014 में फिल्म बॉबी जासूस में नजर आई थीं। 

शो छोड़ने पर हुआ था विरोध 
साल 2018 में सुरभि चंदना ने इश्कबाज सीरियल को अलविदा कह दिया था। इसका फैंस ने काफी विरोध किया था। फैंस ने कहा था कि अगर शो में सुरभि चंदना नहीं तो इश्कबाज भी बंद कर देना चाहिए। एक्ट्रेस ने शो छोड़ने की वजह बताते हुए कहा, 'शो में यदि छह साल का लीप आ रहा है तो मैं इसका हिस्सा  नहीं हूं। रिपोर्ट्स के मुताबिक लीप के बाद वह मां का रोल नहीं निभाना चाहती थीं। 

इस शख्स को कर रही हैं डेट
सुरभि चंदना की पर्सनल लाइफ की बात करें तो करन शर्मा को डेट कर रही हैं। करन एक कॉर्पोरेट प्रोफेशनल हैं। सुरभि टीवी शो कुबूल है(2014) कर रही थीं तभी से वो करण शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं।      

सुरभि चंदना-करण शर्मा को अक्सर एक साथ घूमते और पार्टी करते देखा गया है।  सुरभि चंदना अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करन शर्मा के साथ कई तस्वीरें भी शेयर करती हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।