लाइव टीवी

तारक मेहता शो के गोगी ने 'टप्‍पू' के पापा को दी श्रद्धांजलि, लिखा- जिसको साथ होता है, वही समझ सकता है दर्द

Updated May 13, 2021 | 14:18 IST

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में टप्‍पू का किरदार निभा चुके भव्‍या गांधी के पिता का हाल ही में निधन हुआ है। इसके बाद शो में गोगी का रोल निभाने वाले एक्‍टर समय ने इमोशनल पोस्‍ट लिखा है।

Loading ...
Tappu and Gogi
मुख्य बातें
  • तारक मेहता शो के एक्‍टर रहे भव्‍या गांधी के पिता का हाल ही में निधन हुआ है।
  • शो में गोगी का रोल निभाने वाले एक्‍टर समय ने इमोशनल पोस्‍ट लिखा है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में टप्‍पू का किरदार निभा चुके भव्‍या गांधी के पिता का हाल ही में निधन हुआ है। भव्‍या गांधी के पिता विनोद गांधी काफी दिन से कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में थे और निधन से पहले 10 दिन तक वेंटिलेटर पर रहे। लाख कोशिश के बाद भी वह जिंदगी की जंग हार गए। इसके बाद शो में गोगी का रोल निभाने वाले एक्‍टर समय ने इमोशनल पोस्‍ट लिखा है। समय और भव्या दोनों ही कजिन्स हैं। समय ने भव्या के पिता विनोद संग अपनी एक फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी है। 

गोगी यानि समय शाह ने अपने चाचा विनोद गांधी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जिसके साथ होता है, वही समझ सकता है। औरों को तो सिर्फ दिखावे का खेल रचना होता है। औरों को तो बस दूर बैठकर बातें बनानी होती हैं। असल में जिसके साथ होता, वही किसी को खोता। और फिर रोते-रोते खुद को ही चुप कराता। अंधेरे में चीखता और पूछता कि आखिर मेरे साथ ही क्यों? क्यों सिर्फ मेरे साथ ही ऐसा होता?"

भव्या गांधी अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं। उनके पिता बिजनेसमैन थे वहीं मां यशोदा गांधी हाउस वाइफ हैं। उनके बड़े भाई निश्चय (Nishchay Gandhi) की शादी हो चुकी है। भव्या गांधी ने 9 साल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम करने के बाद शो को अलविदा कहा था। शो में उनकी जगह एक्टर राज आनंदकत (Raj Andkat) ने ली है। 

नहीं मिला कोई अस्पताल
भव्य गांधी की मम्मी  कहती हैं, 'दोबारा इंफेक्शन होने पर हमने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करने का निर्णय लिया। हमें कोई अस्पताल नहीं मिला। हमने कई फोन किया सब बोलते हैं कि बीएमसी में रजिस्टर करो और जब नंबर आएगा तो बुलाएंगे।

यशोदा गांधी आगे कहती हैं, 'भव्य के मैनेजर ने मदद की और दादर के एक हॉस्पिटल में ए़डमिट कराया। दो दिन बाद वहां डॉक्टर्स ने कहा कि हमारे पास आईसीयू नहीं है, आप लोग दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करें। हमने नेता, एनजीओ को कम से कम 500 कॉल लगाएं। आईसीयू बेड का इंतजाम नहीं हो सका।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।