लाइव टीवी

Taarak Mehta शो में नई बावरी की एंट्री, बाघा को है बेसब्री से इंतजार

Updated Mar 06, 2020 | 19:05 IST

सब टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में बाघा को नई बावरी मिलने जा रही है। शो के मेकर्स ने बावरी के किरदार के ल‍िए नए कलाकार को तलाश लिया है।

Loading ...
Bagha and Bawri in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

सब टीवी का लोकप्रिय शो या कहें कि टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' घर घर में देखा जाता है। यह शो लंबे समय से हर वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। टेलिविजन और रिएलिटी शोज की साल 2020 की आठवें हफ्ते की टीआरपी लिस्‍ट में भी यह शो चौथे पायदान पर काबिज है। खबर है कि इस शो के प्रमुख किरदार बाघा को नई बावरी मिलने जा रही है। शो के मेकर्स ने बावरी के किरदार के ल‍िए नए कलाकार को तलाश लिया है। 

बीते महीने खबर आई थी कि शो में बावरी का किरदार निभा रहीं मोनिका भदौरिया ने शो छोड़ दिया है। मोनिका भदौरिया काफी वक्‍त से बावरी का किरदार निभा रही थीं। हालांकि उनका किरदार ऐसा नहीं था जोकि हर एपिसोड में नजर आए। बीते महीने मोनिका ने खुद शो छोड़ने की बात कंफर्म की थी और उसके बाद से ही मेकर्स नई बावरी की खोज में लग गए थे। 

अब लगता है मेकर्स ने नई बावरी की तलाश पूरी कर ली है। हाल ही में प्रसारित एपिसोड में जेठालाल नट्टू काका और बाघा के घर जाते हैं और बावरी के बारे में पूछते हैं। बाघा इसका जवाब देता है कि बावरी मेकओवर कराने लंदन गई है और जल्‍दी आएगी। इस बात से साफ है कि बावरी की एंट्री शो में जल्‍द ही होने वाली है। हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी यह बताना बाकी है कि उनकी जगह कौन लेने जा रहा है। 

बता दें कि लंबे समय से इस शो में कलाकारों के छोड़कर जाने का सिलसिला लगा हुआ है। सबसे पहले शो में दयाबेन के लीड किरदार को निभाने वाली दिशा वाकानी ने शो छोड़ा, उसके बाद टप्‍पू का किरदार निभाने वाले भव्‍य गांधी ने शो को अलविदा कह दिया। हाल ही में सोनू ने शो छोड़ा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।