लाइव टीवी

ऑटो से चलने वाले 'जेठालाल' 80 लाख की ऑडी क्यू7 के हैं मालिक, 25 दिन की शूटिंग के लेते हैं 36 लाख रुपये

Updated Apr 29, 2021 | 12:10 IST

ऑन स्क्रीन पर ऑटो से चलने वाले जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी  असल जिंदगी में लग्जरी कारों के काफी शौकीन हैं। उनके पास कई महंगी कारों का कलेक्शन है। जिसमें ऑडी क्यू7 शामिल है, जिसकी कीमत 80 लाख रूपये है।

Loading ...
Dilip Joshi Car Collection
मुख्य बातें
  • जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी ने साल 1989 में बॉलीवुड से रखा था एक्टिंग की दुनिया में कदम।
  • साल 1995 में दिलीप जोशी ने टीवी जगत में लहराया अपने अभिनय का परचम।
  • दिलीप जोशी एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी रहते हैं काफी एक्टिव, साल 2020 में किया इंस्टा ज्वाइन।

Tarak Mehta Ka Ulta Chashma Jethalal Aka Dilip Joshi Car Collection: टेलीविजन की दुनिया में अपने नाम का परचम लहराने वाले जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। टीवी शो तारक मेहता में अपनी दमदार एक्टिंग और अभिनय से दिलीप जोशी हर किसी को अपना दीवाना बना चुके हैं। सब चैनल पर प्रशारित होने वाले इस शो को बच्चों से लेकर बड़ों तक हर कोई बेहद पसंद करता है। शो की बात करें तो बबीता जी और जेठालाल की बेमिसाल दोस्ती से हर कोई वाकिफ होगा।

आपको बता दें दिलीप जोशी ने महज 12 साल की उम्र से एक्टिंग की शुरुआत की, बचपन से ही दिलीप जोशी का एक्टिंग में काफी शौक था। लेकिन इस मुकाम को हासिल करना इतना आसान भी नहीं था। अपनी कड़ी मेहनत औऱ परिश्रम के बल पर टीवी जगत में जेठालाल एक्टिंग की दुनिया में लोहा मनवाने में कामयाब रहे। आपको बता दें जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी गाड़ियों के बेहद शौकीन हैं, वह 25 दिन की शूटिंग के लिए करीब 36 लाख रूपये चार्ज करते हैं। ऐसे में आइए जानते हैं जेठालाल की लग्जरी लाइफ के बारे में औऱ महंगी कार के बारे में।

दिलीप से जेठालाल बनने का सफर

साल 1989 में पृथ्वी थिएटर से दिलीप जोशी ने भाग्यश्री के साथ रामू के किरदार में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद हम आपके हैं कौन, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, हमराज, दिल है तुम्हारा जैसी कई फिल्में में बतौर सपोर्ट एक्टर काम किया। लेकिन यहां पर वह चंद सेकेंड के रोल से पॉपुलेरिटी हासिल करने में नाकामयाब रहे। इसके बाद जेठालाल ने साल 1995 में टीवी जगत में हांथ आजमाया और ‘दाल में काला’, ‘कोरा कागज’, ‘हम सब एक हैं’, ‘आज की श्रीमति’ और ‘हम सब बाराती’ जैसी कई धारावाहिक शो से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाया।

लेकिन साल 2008 से सब चैनल पर प्रशारित होने वाला सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने उन्हें टीवी जगत में दिलीप जोशी से जेठालाल के रूप में एक नई पहचान दी औऱ बुलंदियों पर पहुंचा दिया। 13 साल बाद भी यह शो अपने टीआरपी रेटिंग को लेकर नंबर वन शो बना हुआ है। आपको बता दें जेठा लाल असल जिंदगी में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की तरह ही लग्जरी लाइफ जीते हैं, जेठालाल को कारों के काफी शौकीन हैं।

लग्जरी कारों का कलेक्शन

ऑन स्क्रीन पर ऑटो से चलने वाले जेठालाल लग्जरी कारों के काफी शौकीन हैं। उनके पास कई महंगी कारों का कलेक्शन है। जिसमें ऑडी क्यू7 उनकी पसंदीदा कार है, जिसकी कीमत करीब 80 लाख रूपये है। इसके अलावा उन्हें टोयोटा इनोवा एमपीवी गाड़ी चलाना बेहद पसंद है, जिसकी कीमत 14 लाख रूपये है।

सोशल मीडिया पर भी हैं एक्टिव

एक्टिंग की दुनिया के साथ दिलीप जोशी सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों में हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। दिलीप ने हाल ही में साल 2020 में इंस्टा ज्वाइन किया है, जिसके बाद से वह इस पर अपनी रोचक तस्वीरें पोस्ट कर अनसुने किस्से साझा करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।