लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार के लिए उठाया ये कदम, शो के शूट में करेंगे बड़ा बदलाव

Updated Oct 16, 2019 | 16:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो में हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए आएंगे। इसके लिए कपिल शर्मा ने शो के नियम में कुछ बदलाव किए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Akshay Kumar, Kapil Sharma
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो की शूटिंग टाइम में बदलाव करेंगे कपिल शर्मा
  • अक्षय कुमार के कहने के बाद कपिल ने किया वक्त में बदलाव
  • हाउसफुल 4 की पूरी कास्ट द कपिल शर्मा शो में आएगी

मशहूर कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो द कपिल शर्मा शो के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और इस वजह से वे ज्यादा से ज्यादा वक्त उनके साथ बिताना चाहते हैं। इसी के चलते कपिल अपने शो का शूटिंग टाइम बिल्कुल फिक्स कर लिया है, वे वक्त पर शूटिंग करते हैं और बिल्कुल टाइम पर खत्म कर देते हैं। जिससे वे गिन्नी के साथ समय बिताएं। लेकिन कपिल ने अपने इस नियम को अक्षय के लिए बदल दिया है।

दरअसल अक्षय अपनी फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में आने वाले हैं। अक्षय के कहने पर कपिल ने शूटिंग के वक्त में कुछ बदलाव किए है। आमतौर पर द कपिल शर्मा शो की शूटिंग दोपहर में होती है, लेकिन अक्षय के लिए अब शूटिंग सुबह बहुत जल्दी की जाएगी। एक वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि अक्षय ने इसके लिए कपिल से इस एपिसोड को जल्दी शूट करने की रिक्वेस्ट की है।

वेबसाइट ने मुताबिक अक्षय ने सुबह 6 बजे सेट पर आने का वादा किया है और शूट 6:30 बजे शुरू हो जाएगा। ये शूट दो एपिसोड के लिए होगा। पहले एपिसोड में फिल्म के मेल स्टार्स बॉबी देओल, रितेश देशमुख और चंकी पांडे आएंगे, वहीं दूसरे एपिसोड में कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े होंगी। 

हाउसफुल 4 की कास्ट सुबह 6 बजे पहुंचेंगी, इसलिए शो की टीम को तड़के 4 बजे बुलाया गया है। कपिल की टीम के एक्टर्स सुबह 5 बजे सेट पर आ जाएंगे। आपको बता दें कि हाउसफुल 4 दीवाली के मौके पर 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।