लाइव टीवी

दूसरी बार मां बनीं दिशा वकानी, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं दीपिका चिखलिया, जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें

Updated May 28, 2022 | 22:32 IST

Top TV News of the week: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दिशा वकानी के घर आया नन्हा मेहमान। कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस के साथ इंटीरियर डिजाइनर ने की धोखाधड़ी। जानिए टीवी जगत की इस हफ्ते की बड़ी खबरें।

Loading ...
TV Weekly News
मुख्य बातें
  • दिशा वकानी दूसरी बार मां बन गई हैं।
  • श्रद्धा आर्य़ा के साथ इंटीरियर डिजाइनर ने की धोखाधड़ी।
  • सोशल मीडिया पर इस हफ्ते ट्रोल हुईं दीपिका चिखलिया।

Top TV News of the Week. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन यानी दिशा वकानी दोबारा मां बन गई हैं। वहीं, टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज और अनुपमा शादी के बंधन में बंधने के बाद हनीमून के लिए चले गए हैं। टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के साथ एक इंटीरियर डिजाइनर ने धोखाधड़ी की है। जानिए टीवी जगत की इस हफ्ते की बड़ी खबरें। 

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दिशा वकानी दोबारा मां बन गई हैं। दिशा ने बेटे को जन्म दिया है। दिशा के भाई मयूर वकानी ने इस खबर की पुष्टि की थी। दिशा वकानी साल 2017 में बेटी की मां बनी थीं। वहीं, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे फैंस के लिए ये एक बड़ा झटका है। सीरियल के प्रोड्यूसर असित मोदी ने हिंट दिया था कि दिशा वकानी की सीरियल में जल्द वापसी हो सकती है। ऐसे में देखना होगा कि फैंस को अभी कितना और इंतजार करना होगा। 

श्रद्धा आर्या के साथ हुई धोखाधड़ी
कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या धोखाधड़ी का शिकार हो गई हैं। श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टा स्टोरी में एक लंबा नोट लिखा है। इसमें उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ पंजाबी नाम के डिजाइनर ने उनके घर में तोड़फोड़ कर कई चीजें गायब कर दी है। श्रद्धा के मुताबिक डिजाइनर ने उनसे पैसे भी ले लिए थे। श्रद्धा के मुताबिक डिजाइनर ने अपना इंस्टा हैंडल भी बंद कर दिया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के बाद डिजाइनर ने माफी मांग ली और सामान भी वापस लौटा दिया है।

Also Read: 

ट्रोल हुई दीपिका चिखलिया
रामायण सीरियल की सीता यानी दीपिका चिखलिया की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस फोटो में दीपिका स्कूल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। दीपिका ने व्हाइट कलर की फुल स्लीव शर्ट को नी- लेंथ ब्लू स्कर्ट के साथ पहना था। इसके अलावा गले में टाई भी लटकाई हुई है। वहीं, दीपिका के हाथ में ड्रिंक भी है। फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने दिखा, 'संडे के दिन स्कूल जाते हुए।' इसके बाद सोशल मीडिया पर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं। इसके बाद उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया था। 

शादी के बंधन में बंधे अनुज और अनुपमा
टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज और अनुपमा शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद काव्या ने वनराज को तलाक देने की धमकी दी है। इस हफ्ते अनुपमा में जहां अनुज और अनुपमा की शादी की रस्में दिखाई गई। 

शादी के बाद पूरा शाह परिवार गृह प्रवेश के लिए अनुज के घर पर मौजूद था। वहीं, अनुज और अनुपमा अब हनीमून के लिए निकल गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपमा में एक नए किरदार की एंट्री होने जा रही है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।