लाइव टीवी

Top TV News Today: ओटीटी पर दस्तक देगा पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन तो वायरल हुआ भारती सिंह के फार्म-हाउस का वीडियो 

Updated Jan 18, 2022 | 22:02 IST

Top TV News Today, 18 January 2022: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं, जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। भारती सिंह, नील भट्ट, जितेंद्र बोहरा, अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख समेत कई टीवी सितारे आज चर्चा में रहे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • ओटीटी पर दस्तक देगा पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन।
  • वायरल हुआ भारती सिंह के फार्म-हाउस का वीडियो।
  • जितेंद्र बोहरा ने की सगाई, वायरल हुई तस्वीरें।

Trending TV News Of The Day, 18 January 2022: रोजाना की तरह आज भी छोटे पर्दे से कई बड़ी खबरें सामने आई हैं जिन्होंने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। अंकिता लोखंडे, शाहीर शेख, नील भट्ट, जितेंद्र बोहरा, सृष्टि रोड़े और भारती सिंह समेत आज कई टीवी सेलिब्रिटीज सुर्खियों में छाए रहे।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द दस्तक देगा पवित्र रिश्ता सीजन 2 

हाल ही जी5 ओटीटी प्लेटफार्म ने छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज करते हुए यह जानकारी दी है कि जल्द ही इस ओटीटी प्लेटफार्म पर सीजन 2 रिलीज होने वाला है। पवित्र रिश्ता का सीजन 2, 28 जनवरी को प्रीमियर होगा।

Also Read: असल जिंदगी में भी अपने आशियाने को संवार कर रखती है अनुपमा, यहां देखें रूपाली गांगुली के घर की इंसाइड फोटोज 

नील भट्ट के जिगरी यार जितेंद्र बोहरा ने की सगाई 

गुम है किसी के प्यार में नील भट्ट के जिगरी यार जितेंद्र बोहरा ने सगाई कर ली है। जितेंद्र बोहरा की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में जितेंद्र विराट के बचपन के दोस्त सनी का किरदार निभाते हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भारती सिंह के फार्म-हाउस का वीडियो

हाल ही में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने यह जानकारी दी थी कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह फिलहाल अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ अपने फार्म-हाउस पर रह रही हैं। फार्म-हाउस से हर्ष लिंबाचिया ने एक वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती सिंह का फार्म-हाउस बहुत खूबसूरत है जिसमें स्विमिंग पूल भी है। 

Also Read: गर्भधारण करने में रूपाली गांगुली को होती थी परेशानी तो ये एक्ट्रेस करने वाली थी खुदकुशी, असल जिंदगी में काफी परेशान थीं ये अदाकाराएं

कड़ाके की ठंड में सृष्टि रोड़े ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा और बिग बॉस 12 फेम सृष्टि रोड़े ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटो साझा की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। कड़ाके की ठंड में सृष्टि का यह बोल्ड अवतार देखकर फैंस की आंखें खुली की खुली रह गईं। इस हाॅट अंदाज में सृष्टि सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं।

इंडियन आइडल 12 विनर पवनदीप की होगी टीवी पर जल्द वापसी

इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन संग अरूणिता कांजीलाल, दानिश और सायली कांबले जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, सुपर सिंगर 2 में इन सभी सितारों को काम करने का मौका मिला है। इस टीवी शो में यह चारों सितारे बतौर मैंटोर नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।