लाइव टीवी

TRP BARC: सुरभि ज्योति के Naagin-3 की टीआरपी में एंट्री, जानें ये रिश्ता क्या कहलाता है को मिला कौनसा स्थान

Updated Jul 16, 2020 | 15:15 IST

TRP Week 27 Top BARC Latest Rating List: टीवी सीरियल की 27वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। आइए जानें किस सीरियल ने कौन स्थान पाया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी सीरियल टीआरपी।
मुख्य बातें
  • 27वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में पहली जगह एक पौराणिक शो को मिली है।
  • सर्वदमन डी बनर्जी के टीवी शो श्री कृष्णा ने पहला स्थान अपने नाम किया है।
  • कुछ नए बदलाव के साथ दर्शकों के पसंदीदा सीरियल ने अपनी जगह सुनिश्चित की है। 

टीवी सीरियल की 27वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जिसमें कुछ नए बदलाव के साथ दर्शकों के पसंदीदा सीरियल ने अपनी-अपनी जगह सुनिश्चित की है। 

27वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में पहली जगह कोई और नहीं पौराणिक शो श्री कृष्णा ने ही अपने नाम की है। सर्वदमन डी बनर्जी, स्वप्निल जोशी, दीपल दौलकर और पिंकी पारेख सहित कई फेमस कलाकारों को लेकर बनाया रामानंद सागर का ये सीरियल लगातार दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल रहा है। कई साल बाद भी ऑडियंस में इस शो की फैन फॉलोविंग कम नहीं हुई है। आज भी ये सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीवी शो बना हुआ है। वहीं दूसरी पॉजीशन पर बीआर चोपड़ा का सीरियल महाभारत रहा है। बार्क की लिस्ट के मुताबिक नीतीश भारद्वाज, मुकेश खन्ना, गजेंद्र चौहान, प्रवीण कुमार, अर्जुन, रूपा गांगुली का ये शो दूसरी पॉजीशन पर रहा है। 

टीआरपी लिस्ट में लोकप्रिय सीरियल रामायण ने तीसरा स्थान हासिल किया है। साथ ही इसबार संपूर्ण रामायण को चौथा स्थान मिला है। दोनों ही रायामण एक-दूसरे को बराबरी की टक्कर दे रहे हैं। साथ ही पहले और दूसरे दोनों ही पार्ट पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं। बार्क टीआरपी लिस्ट की अर्बन टॉप-5 में आखिरी और पांचवा स्थान टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को मिला है। 

वैसे बात अगर रूरल बार्क टीआरपी रेटिंग टॉप-5 लिस्ट की करें तो इसमें कुछ ज्यादा बदलाव नहीं आए हैं। पहली जगह कोई और नहीं पौराणिक शो रामायण ने ही अपने नाम की है। अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी सहित कई फेमस कलाकारों को लेकर बनाया रामानंद सागर का ये सीरियल लगातार दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल रहा है। 
साथ ही महिमा शनिदेव की भी इन दिनों खूब देखा जा रहा है। तभी तो इस सूची में टीवी शो को दूसरा स्थान मिला है। वहीं तीसरे नंबर पर टीवी शो श्री कृष्णा है। 

वैसे टॉप टीवी शोज टीआरपी लिस्ट से एकता कपूर का भी मोस्ट फेमस सीरियल पीछे नहीं है। हम बात कर रहे हैं नागिन की। हिट सीरीज का पिछला पार्ट यानि नागिन-3 इस हफ्ते खूब सराहा गया है। सुरभि ज्योति और पर्ल वी पुरी का शो नागिन-3 लिस्ट में चौथे स्थान पर है। वहीं पांचवा और लिस्ट का आखिरी स्थान टीवी शो रक्त संबंध को मिला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।