लाइव टीवी

BARC TRP Week 7: Bigg Boss 13 फिनाले सब पर भारी, नागिन-4 और कुंडली भाग्य ने भी बाजी मारी

Updated Feb 27, 2020 | 14:42 IST

BARC Rating TRP Week 7 2020: साल 2020 के 7वें हफ्ते की बार्क रेटिंग लिस्ट में 15 से 21 फरवरी तक शोज शामिल किए गए हैं। शामिल हुई टॉप-5 शोज की लिस्ट में नंबर-1 पर सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस-13 है..

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बार्क टीआरपी।
मुख्य बातें
  • 7वें हफ्ते की बार्क इंडिया की टीआरपी रेटिंग रिलीज कर दी गई है।
  • सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस-13 इस हफ्ते नंबर एक पर है।
  • बिग बॉस-13 के फिनाले को सबसे ज्यादा टीआरपी दिलाई है।

27 फरवरी को बार्क इंडिया की टीआरपी रेटिंग रिलीज कर दी गई है। साल 2020 के 7वें हफ्ते की बार्क रेटिंग लिस्ट में 15 से 21 फरवरी तक शोज शामिल किए गए हैं। शामिल हुई टॉप-5 शोज की लिस्ट में नंबर-1 पर सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस-13 है। जी हां, 15 फरवरी को हुए बिग बॉस-13 के फिनाले को सबसे ज्यादा टीआरपी मिली है। 15 फरवरी को छोटे परदे के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 के विनर की घोषणा की गई थी। बिग बॉस-13 के विनर की रेस में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच बराबरी की टक्कर थी। हालांकि विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने और इसी रेस को देश ने बड़े ध्यान से देखा। इसी का नतीजा रहा है कि बिग बॉस-13 सातवें हफ्ते की बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में पहले नंबर पर रहा। 


बात अगर दूसरे नंबर की करें तो इस बार टीआरपी लिस्ट में इस पॉजीशन पर कुंडली भाग्य रहा। हर बार लिस्ट में टॉप पर रहने वाले इस शो को थोड़ा झकटा लगा है। हालांकि धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या की केमेस्ट्री दर्शकों की अभी भी पहली पसंद बनी हुई है। तभी तो पहले ना सही लेकिन दूसरे नंबर पर कुंडली भाग्य ने अपनी जगह पक्की की है। 

सातवें हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट में तीसरा पायदान कुमकुम भाग्य ने अपने नाम किया है। एकता कपूर का टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य साल 2014 से टेलिकास्ट हो रहा है और अभी भी ऑडियंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 


वैसे सिर्फ तीसरा ही क्यों बार्क टीआरपी लिस्ट में चौथा स्थान भी एकता कपूर के सीरियल ने ही अपने नाम किया है। चौथे स्थान की बात करें तो इस पर एकता कपूर का वीकली टीवी सीरियल नागिन-4 छाया हुआ है। इच्छाधारी नागिन की सुपरनैचुरल स्टोरी पर बना ये सीरियल बहुत ही काम टाइम में दर्शकों के दिलों दिमाग में घुस चुका है।

टॉप-5 में आखिरी नंबर की बात करें तो लिस्ट में नीचे कॉमिक शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शामिल है। जेठालाल का शो तारक मेहता आज भी कॉमेडी के मामले में दर्शकों को खूब गुदगुदाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।