लाइव टीवी

कई नाकाम कोशिशों के बाद 'संजीवनी 2' एक्टर नमित खन्ना अपने घर पहुंचे, मुंबई में रह रहे थे अकेले

Updated Jun 14, 2020 | 07:20 IST

Namit Khanna reached Delhi: एक्टर नमित खन्ना अपने होमटाउन दिल्ली आ गए हैं। वह फ्लाइट के जरिए दिल्ली आने चाहते थे लेकिन उन्हें कई कोशिशों के बाद सफलता मिली।

Loading ...
नमित खन्ना
मुख्य बातें
  • एक्टर नमित खन्ना दिल्ली स्थित अपने घर आ गए हैं
  • वह मुंबई थे जबकि परिवार दिल्ली में रहता है
  • उनका कहना है कि अपनों के साथ होना चाहिए

टीवी एक्टर नमित खन्ना आखिरकार दिल्ली स्थित अपने घर पहुंचने में कामयाब हो गए हैं। लॉकडाउन के कारण वह मुंबई में अकेले रह रहे थे जबकि उनका परिवार दिल्ली में रहता है। 'ये प्यार नहीं तो क्या है' शो से प्रसिद्धि पाने वाले नमित पिछले कई दिनों से घर पहुंचने की कोशिशों में जुटे हुए थे। बता दें कि पिछले महीने घरेलू उड़ानों के फिर से शुरू होने के बाद कई सेलेब्स को एयरपोर्ट पर देखा गया। किसी ने जहां काम के सिलसिले में सफर किया तो किसी अपने परिवार से मिलने के लिए यात्रा की। 'संजीवनी 2' एक्टर नमित को भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट से फ्लाइट लेते हुए देखा गया था। 

नमित ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक सप्ताह से दिल्ली के लिए टिकट बुक करने और फ्लाइट लेने की कोशिश कर रहे थे। कई असफल प्रयासों और 4 फ्लाइट्स कैंसिल होने के बाद वह आखिरकार दिल्ली पहुंचने और अपने परिवार से मिलने में कामयाब रहे। ईटाइम्स से बात करते हुए नमित ने कहा कि घर तक आने में एक सप्ताह से अधिक का वक्त लगा और 4 फ्लाइट्स रद्द हुईं। एक फ्लाइट तो पेमेंट देने के बाद भी कंफर्म नहीं हुई। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह इतना मुश्किल होगा, खासकर जब  घरेलू उड़ानों को शुरू हुए दो सप्ताह से अधिक हो गया। 

उन्होंने आगे कहा कि मैंने आखिरकार एयर इंडिया की फ्लाइट ली। मैं हर बार अपनी फ्लाइट रद्द होने पर बहुत भावुक और गमजदा हो जाता था। मुझे लगता है कि इस महामारी के समय हर किसी को अपने प्रियजनों के साथ होना चाहिए। वहीं, कोरोना महामारी के समय में फ्लाइट के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सब कुछ बहुत आसान रहा। वहां जीरो कॉन्टेक्ट चेक-इन और सुरक्षा के उचित प्रबंध थे। उन्हें बेसिक पीपीई किट के साथ फेस मास्क और शील्ड दी गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।