लाइव टीवी

टीवी की 'प्रतिज्ञा' ने बिकिनी फोटोज से मचाई सनसनी, मालदीव में समंदर किनारे हॉट अंदाज में दिखीं

Updated Mar 12, 2020 | 12:27 IST

Pooja Gor Bikini Pics: स्‍टार प्‍लस के सीरियल प्रतिज्ञा में संस्‍कारी बहू का किरदार में नजर आने वाली अदाकारा पूजा गौर मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं। यहां वह बिकिनी पहन कहर ढा रही हैं।

Loading ...
Pooja Gor In Bikini

Pooja Gor Bikini Pics: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल प्रतिज्ञा में संस्‍कारी बहू का किरदार न‍िभाकर घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली अदाकारा पूजा गौर वैसे तो पर्दे पर अब कम ही नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी दमदार उपस्थिति लगातार बनी हुई है। पूजा गौर इंस्‍टाग्राम पर आए दिन नई नई तस्‍वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं और फैंस से रूबरू होती रहती हैं। 

इन दिनों पूजा गौर मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं। यहां वह समंदर किनारे आनंद ले रही हैं। पूजा ने अपने वैकेशन की कई तस्‍वीरें और वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए हैं जिसमें वह बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। कहा जा सकता है कि वह बिकिनी में काफी हॉट लग रही हैं और फैंस के होश उड़ा रही हैं। पूजा की ब‍िक‍िनी तस्‍वीरों और वीडियोज को हजारों फैंस पसंद कर चुके हैं। 

बता दें कि प्रतिज्ञा के रोल से फेमस हुईं पूजा सादगी वाली इमेज के लिए पहचानी जाती हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब पूजा ने बिकिनी फोटोज शेयर की हों। इससे पहले भी वह महाराष्ट्र के atmantan में छुट्ट‍ियां ब‍िताने गई थीं। यहां भी वह ब‍िक‍िनी पहनकर पूल साइड बैठी नजर आई थीं। 

पूजा गौर ने धारवाहिक कितनी मुहब्बत है से अभिनय की शुरुआत की थी उसके बाद प्रत‍िज्ञा से उन्‍हें घर घर में पहचान मिली। पूजा गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली हैं। उनका जन्‍म 1 जून 1985 को हुआ था। प्रतिज्ञा के अलावा उन्‍हें  Fear Factor: Khatron Ke Khiladi 5 के लिए भी सराहना मिली थी।

वह एक्टिंग के साथ साथ कई टीवी शोज की होस्‍ट भी रह चुकी हैं। 2015 में उन्‍होंने नया शो एक नई उम्‍मीद-रोशनी ज्‍वॉइन किया था ज‍िसमें वो रोशनी के लीड रोल में थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।