लाइव टीवी

TV की सलोनी-कुमकुम से जोधा तक, 7 एक्ट्रेस का कमबैक रहा सुपरफ्लॉप, एक ने तो रातोंरात छोड़ दिया था सीरियल

Updated Aug 07, 2021 | 09:16 IST

7 TV Actress Flop Comeback With TV Shows: जानें टीवी जगत की मशहूर अदाकाराओं के बारे में, जिनकी तमाम कोशिशों के बाद भी उनका कमबैक रहा सुपरफ्लॉप...

Loading ...
टीवी एक्ट्रेसेस
मुख्य बातें
  • दिशा परमार ‘बड़े अच्छे लगते हो 2’ से करीब 8 साल बाद करेंगी टीवी पर कमबैक।
  • परिधि शर्मा ने 2 साल बाद की थी टीवी पर वापसी, लेकिन टीआरपी के चलते मिली थी निराशा।
  • मानसी जोशी ने 10 साल बाद किया था छोटे पर्दे पर वापसी, एक्ट्रेस के हाथ लगी थी निराशा।

छोटे पर्दे पर अपने अभिनय और खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस पॉपुलेरिटी के मामले में बॉलीवुड जगत की हसीनाओं से कम नहीं हैं। लेकिन टीवी जगत की हसीनाओं को कमबैक करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। जी हां, टीवी जगत की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने दर्शकों पर अपने अभिनय का जादू बिखेरा है, लेकिन जब सालों बाद उन्होंने कमबैक करने का प्रयास किया तो उनके हाथ निराशा ही लगी है।

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा रही दिशा परमार भी इन दिनों अपने कमबैक को लेकर काफी सुर्खियों मे हैं, दिशा करीब 8 साल बाद बड़े अच्छे लगते हो 2 से वापसी करने वाली हैं। ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या दिशा एक बार फिर अपने करियर को बुलंदियों पर ले जाने में कामयाब रहेंगी? इस कड़ी में आज हम आपको बताएंगे टीवी जगत की मशहूर अदाकाराओं के बारे में, जिनकी तमाम कोशिशों के बाद भी उनका कमबैक सुपरफ्लॉप साबित हुआ था।

जूही परमार

कुमकुम सीरियल से लोगों के दिलों में अपनी छोप छोड़ने वाली एक्ट्रेस जूही परमार ने भी सालों बाद टीवी पर वापसी की थी। जूही ने पौराणिक शो ‘संतोषी मां’ से कमबैक किया था, लेकिन ये शो कुछ खास कमाल नही दिखा पाया था। इन दिनों अभिनेत्री जीटीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ में नजर आ रही हैं। आपको बता दें जूही परमार बिगबॉस 5 की विनर भी रह चुकी हैं।

परिधि शर्मा

टीवी जगत की खूबसूरत अदाकारा परिधि शर्मा को एकता कपूर के शो ‘जोधा अकबर’ से खास पहचान मिली। जोधाबाई के किरदार में अभिनेत्री दर्शकों के दिलों में अपने अभिनय का जादू बिखेरने में कामयाब हुई थी। इस सफलता के बाद अभिनेत्री ने मैटरनिटी ब्रेक ले लिया था। दो साल से ज्यादा समय तक ब्रेक के बाद अभिनेत्री सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो पटियाला बेब्स से कमबैक किया, लेकिन कम टीआरपी के चलते जल्द ही शो बंद हो गया था।

राजश्री ठाकुर

सात फेरे से रातोंरात सुर्खियां बटोरने वाली राजश्री ठाकुर ने ‘शादी मुबारक’ सीरियल से टीवी पर वापसी की थी। शो में प्रीति जिंदल के किरदार में अभिनेत्री दर्शकों की खूब वाहवाही भी बटोर रही थी, लेकिन रातोंरात अभिनेत्री को शो से रिप्लेस कर दिया गया था। हालांकि टाइम्स नाउ नवभारत टाइम्स से बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने बताया था कि उन्होंने अपनी मर्जी से शो छोड़ा है, इसके पीछे कोई अन्य कारण नहीं है।

श्वेता गुलाटी

धारावाहिक रीमिक्स में टिया आहुजा के किरदार में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस श्वेता गुलाटी ने सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘तेरा यार हूं मैं’ से टीवी पर वापसी किया था, जिसमें उसने एक मॉडर्न मां की भूमिका जान्वी बंसल का किरदार अदा किया है, लेकिन ये शो भी टीआरपी के लिस्ट में जगह बना पाने में नाकामयाब रहा था।

सुकृति कांडपाल

सुकृति कांडपाल साल 2007 से टीवी जगत में सक्रिय हैं। अभिनेत्री को ‘दिल मिल गए’ और ‘प्यार की ये कहानी’ सीरियल से खास पहचान मिली। इसके बाद सालों तक लंबे ब्रेक के बाद सुकृति ने सोनी टीवी के शो ‘स्टोरी ऑफ 9 मंथ्स’ से टीवी पर वापसी की, लेकिन ये शो भी थोड़े समय बाद कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया और फ्लॉप साबित हुआ।

मानसी जोशी

टीवी जगत की खूबसूरत अदाकारा शरमन जोशी की बहन मानसी जोशी ने करीब 10 साल बाद टीवी सीरियल ‘ढाई किलो के प्रेम’ से वापसी की थी। इस शो ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया और कम टीआरपी के कारण कुछ दिन बाद ही बंद हो गया था।

दीपिका कक्कड़

‘ससुराल समिर का’ सीरियल में सिमर के किरदार में धमाल मचाने वाली दीपिका कक्कड़ ने इस सीरियल के बाद ‘कहां हम कहां तुम’ से वापसी किया था। लेकिन इस शो को दर्शकों के बीच कुछ खास लोकप्रियता हासिल नहीं हुई और टीआरपी लिस्ट में यह अपनी लाज बचाने में नाकामयाब नहीं रहा था।

दिशा परमार

दिशा परमार भी जल्द ही सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हो’ से टीवी पर वापसी करने वाली हैं। ऐसे में दर्शकों की निगाहें इस बात को लेकर टिकी हैं कि क्या एक बार फिर वह अपना करियर बुलंद करने में कामयाब हो पाएंगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।