लाइव टीवी

18 जनवरी की TV की 5 बड़ी खबरें: संजीदा शेख की बोल्ड तस्वीरें वायरल, निया शर्मा का सॉन्ग हुआ रिलीज

Updated Jan 18, 2021 | 21:00 IST

18 January Top 5 TV news: आज की वो पांच बड़ी खबरें जो टीवी जगत में जमकर छाई रहीं। एक नजर ऐसे ही टीवी न्यूजमेकर्स पर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
संजीदा शेख और निया शर्मा

आज यानी 18 जनवरी को टीवी जगत की हस्तियों से जुड़ी कई खबरें सामने आईं। हालांकि, सबसे ज्यादा चर्चा इन 5 बड़ी खबरों की रही। आइए जानते हैं टीवी की दुनिया में आज क्या-क्या अहम हुआ। 

दूसरी शादी रचाने जा रहे करण वीर मेहरा

‘पवित्र रिश्ता’ फेम करण वीर मेहरा अपनी गर्लफ्रेंड निधि संग शादी करने जा रहे हैं। दोनों 24 जनवरी, 2021 को शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों की शादी दिल्ली में होगी, जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्तों ही मौजूद रहेंगे। बता दें कि करण की यह दूसरी शादी है। एक्टर ने इससे पहले अपनी बचपन की दोस्त देविका से शादी की थी, मगर 8 साल बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था।  

निया शर्मा का सॉन्ग 'गले लगाना है' रिलीज

निया शर्मा का सॉन्ग 'गले लगाना है' रिलीज हो गया है। यह एक सैड सॉन्ग है। गाने में निया और शिविन नारंग की जोड़ी दमदार नजर आ रही है। वहीं, गाने में टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। गाने के म्यूजिक और लिरिक्स भी टोनी के हैं। यह गाना आती ही छा गया है, जिसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना सोमवार सुबह रिलीज होने था, लेकिन किसी कारण से गाने की रिलीज करने में देरी हो गई। ऐसे में फिर शाम  को गाना रिलीज किया गया। 

एजाज खान ने अचानक छोड़ा बिग बॉस 14

बिग बॉस 14 के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक एजाज खान का अचानक अचानक शो में सफर खत्म हो गया है। खबरों की मानें तो वह शो से कोई न‍ियम तोड़ने की वजह से नहीं बल्कि वर्क कमिटमेंट के चलते बाहर जा रहे हैं। एजाज ने घर में अपने गुस्‍से, झगड़ों और पवित्र पूनिया से लव-एंगल की वजह खूब सुर्खियों बटोरीं। एजाज खान घर के कप्तान भी रहे। हालांकि, इस दौरान उनका घर के अंदर कई कंटेस्टेंट से रिश्तों में उतार-चढ़ाव देखने को मिला। 

संजीदा शेख ने दिखाया अपना बोल्ड अवतर 

एक्ट्रेस संजीदा शेख अपने बोल्ड अवतर को लेकर छाई हुई हैं। संजीदा ने हाल ही में कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। उनकी ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। संजीदा किसी तस्वीर में खड़ी हैं तो किसी में पानी के करीब पोज देती नजर आ रही हैं। मालूम हो कि एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। 

काम्या को पति शलभ ने दिया सरप्राइज 

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को पति शलभ दांग ने सरप्राइज दिया है। काम्या ने इसकी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वीडियो मेंशलभ 'जब कोई बात बिगड़ जाए सॉन्ग पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि कपल को एक-दूसरे को जानते हुए 2 साल हो गए हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा कि हमारी जिंदगी के इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए मेरे पति ने सरप्राइज दिया। आप जैसे हो वैसे होने के लिए शुक्रिया। आई लव यू। हैशटैग हमारे साथ के 2 साल। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।