लाइव टीवी

TV News 1 Sept 2021: Pavitra Rishta 2.0 का ट्रेलर VIDEO, Anupama के काव्या-वनराज का वायरल डांस वीडियो

Updated Sep 01, 2021 | 22:27 IST

1 September TV News Update in Hindi: टीवी इंडस्ट्री से बुधवार को कई सारी खबरें को सामने आई, जिनकी चर्चा दिन भर हुई। एक नजर कुछ हालिया ट्रेडिंग न्यूज और अहम सुर्खियों पर।

Loading ...
ट्रेडिंग टीवी न्यूज इन हिंदी
मुख्य बातें
  • पवित्र रिश्ता 2.0 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है
  • अनुपमा फेम रुपाली गांगुली का सुधांशु पांडे के साथ डांस वीडियो वायरल हो रहा है
  • उर्फी जावेद अपने नए क्रॉप टॉप हॉट लुक को लेकर सुर्खियों में हैं

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री की कई खबरें बुधवार को सामने आई हैं और इन अपडेट्स में से कुछ चर्चित अपडेट यहां आपको हम बताने जा रहे हैं। अंकिता लोखंडे उर्फ अर्चना के पवित्र रिश्ता 2।0 का नया ट्रेलर आ चुका है और अनुपमा सीरियल के स्टार सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। एक नजर डालते हैं दिन भर की सुर्खियों और अहम न्यूज पर।

अंकिता लोखंडे के पवित्र रिश्ता 2।0 का नया प्रोमो वीडियो:

पवित्र रिश्ता 2।0 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार सामने आ चुका है। अंकिता लोखंडे और शहीर शेख ने इसमें अर्चना और मानव के रूप में भूमिकाएं निभाई हैं। यह शो दो प्रमुख पात्रों की एक नई यात्रा के बारे में बताएगा। पहले जारी किए गए कई फर्स्ट लुक, टीज़र और बीटीएस झलक केवल उन प्रशंसकों के रोमांच और उत्साह को बढ़ाते हैं जो यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि अर्चना और मानव की इस रिबूट कहानी में क्या होता है। अब नए ट्रेलर ने इस उत्साह को और भी बढ़ा दिया है।

अनुपमा सीरियल फेम रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का वायरल डांस वीडियो:

टीवी सीरिलय 'अनुपमा' हर दिन शो में आने वाले ट्विस्ट से फैंस को बांधे हुए है। आगे इस शो की अनुपमा की लाइफ में जल्द ही कई बदलाव आएंगे। शो में अनुज कपाड़िया की एंट्री के साथ अनुपमा की लाइफ में काफी कुछ अच्छा होने वाला है। दोनों की मुलाकात रीयूनियन पार्टी में होने वाली है। इस पार्टी के दौरान काव्या यानी मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे यानी वनराज का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों का डांस फैंस बीच चर्चा में है।

बिग बॉस में शमिता शेट्टी से रिश्ते को लेकर बोली राकेश बापट की बहन:

बिग बॉस ओटीटी में राकेश बापट और शमिता शेट्टी का प्यार परवान चढ़ रहा है। हालांकि दोनों के बीच नोकझोंक भी होती रहती हैं। इसके बावजूद यह दोस्ती बढ़ रही है। हाल ही में राकेश बापट ने शमिता को गाल पर किस किया था। इसके चलते दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही है।

अब राकेश बापट की बहन शीतल बापट ने इस पर बात की है। उन्होंने कहा है, 'मुझे यह बहुत क्यूट लगता है। दोनों के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है। दोनों की दोस्ती काफी खास है। हमारा परिवार एक-दूसरे से जुड़ा हुआ है लेकिन जब व्यक्तिगत पसंद की बात आती है। हम कुछ नहीं कहते।' राकेश बापट ने जब अपने परिवार को बताया कि वह बिग बॉस ओटीटी में जाना चाहते हैं, तब उनका परिवार थोड़ा असमंजस में था।

टू पीस में समुद्र में उतरी मोनालिसा की तस्वीरें वायरल:

भोजपुरी और टीवी क्वीन मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सोशल मीडिया में हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं, हाल ही में मोनालिसा ने मालदीव में छुट्टियां मनाने के दौरान का अपना एक और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वे देखते ही बन रही हैं। फैन्स भी मोनालिसा के इस अंदाज पर लट्टू हो रहे हैं और वीडियो वायरल हो रहा है।

क्रॉप टॉप में उर्फी जावेद का बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल:

टीवी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल में उर्फी बिग बॉस ओटीटी बनने के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी ड्रेस है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए और कपड़ों को अजीबोग़रीब बताते हुए उर्फी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।