लाइव टीवी

TV News 6 April 2022: मालदीव में हिमांशी खुराना ने किया पुल में चिल, जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें

Updated Apr 07, 2022 | 01:14 IST

TV News 6 April 2022: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर अपने मालदीव वेकेशन की फोटोज शेयर की है। अनुपमा रुपाली गांगुली ने सुनाई अपने पिता की संघर्ष की कहानी। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें।

Loading ...
Himanshi Khurrana
मुख्य बातें
  • हिमांशी खुराना मालदीव में चिल कर रही हैं।
  • करण कुंद्रा ने शेयर किया तेजस्वी प्रकाश का वीडियो।
  • रुपाली गांगुली ने बताई अपने पिता की स्ट्रगल की कहानी।

TV News 7 April 2022: बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश ने नई कार खरीदी थी। अब उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वहीं, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने पूल में चिल करते हुए फोटो शेयर की है। वहीं, शहनाज गिल अपने गांव पहुंची हैं। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।   

करण कुंद्रा ने अपने यूट्यूब चैनल पर व्लॉग शेयर किया है। वीडियो में करण कुंद्रा अपनी कार में जा रहे हैं। वह कह रहे हैं कि तेजस्वी प्रकाश ऑटो रिक्शा से एक करोड़ रुपए की कार खरीदने जा रही हैं। उन्होंने अपने ड्राइवर से कहा कि वह कार को ऑटो के सामने रोकें। इसके बाद करण कुंद्रा मजाक में कहते हैं, 'बेटा एक करोड़ की गाड़ी खरीदने ऑटो रिक्शा में सिर्फ लड्डू ही जा सकती है। इसी कारण मैं उससे प्यार करता हूं।' आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में भी करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को लड्डू ही कहा करते थे। 

मालदीव में वेकेशन मना रही हैं हिमांशी खुराना
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं। हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है। इसमें वह पूल में चिल करती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने पीठ पर बना टैटू भी फ्लॉन्ट किया। हिमांशी का फोटो में बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अवतार देखने को मिला। फोटोज के साथ हिमांशी खुराना ने लिखा, 'पृथ्वी पर कहीं भी स्वर्ग नहीं है। लेकिन इसके टुकड़े जरूर हैं।' हिमांशी ने टैटू में लिखवाया है, 'मेड बाय मॉम एंड डैड।' 

Also Read:  7 की उम्र में अनिल कपूर संग नजर आईं थीं रूपाली गांगुली, 'अनुपमा' के लिए लेती हैं इतनी फीस

रुपाली गांगुली के पिता को बेचना पड़ा घर
रुपाली गांगुली ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रुपाली ने बताया कि फिल्म बनाने के लिए पापा ने धर्मेन्द्र के साथ फिल्म बनाई। इस फिल्म को बनाने में तीन से चार साल लग गए। धर्मेन्द्र के साथ फिल्म में चार साल देरी हुई, जिसकी वजह से फैमिली को जबरदस्त नुकसान हुआ। लेकिन कोई बात नहीं, यदि कुछ ऊपर जाता है तो उसे नीचे भी आना पड़ता है। लोग फिल्म बनाने के लिए घर बेच देते हैं। हमारे साथ हुआ जब फिल्म फ्लॉप हुई तो हमें भी घर को बेचना पड़ा था। ' 

अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया वीडियो
कपिल शर्मा  शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने एक वीडियो साझा करते हुए बताया कि उन्हें कपिल शर्मा के अमेरिका टूर पर नहीं ले जाया जा रहा है। वीडियो में कृष्णा अभिषेक ने यह खुलासा किया कि अर्चना पूरन सिंह को टूर पर नहीं ले जाया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्चना पूरन सिंह कृष्णा अभिषेक से पूछती हैं कि आज वह शो पर क्या करने वाले हैं। तब कृष्णा अभिषेक अपने फेमस किरदार सपना की आवाज में यह कहते हैं कि आज वह मसाज करेंगे और एक करोड़ रुपए गेस्ट से मांगेंगे। 

आर्यन के ऑफिस में इमली की एंट्री बैन
इमली के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि आर्यन अस्पताल से डिस्चार्ज होकर वापस आ जाएगा।‌ तब वह घर आते ही इमली को चेतावनी दे देगा कि वह आदित्य से बदला लेकर रहेगा। 

इमली आर्यन को ऐसा ना करने के लिए कहती है लेकिन आदित्य उस पर आग बबूला हो जाता है उसे यह सलाह देता है कि वह इस मामले में अपनी टांग ना अड़ाए‌। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि आर्यन अपने ऑफिस में इमली की एंट्री भी बैन कर देगा। आर्यन के इस कदम से इमली बहुत नाराज हो जाएगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।