लाइव टीवी

TV News: KBC 13 में नजर आएंगे नीरज चोपड़ा, अक्षय के बाद बियर ग्रिल्स के शो में दिखेंगे अजय देवगन

Updated Sep 12, 2021 | 22:16 IST

Latest TV news 12 September 2021: कौन बनेगा करोड़पति शो में ओलंपिक गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार के बाद अब अजय देवगन बियर ग्रिल्स के शो पर दिखाई देंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
12 सितंबर 2021 की टॉप टीवी मनोरंजन न्यूज
मुख्य बातें
  • बियर गिल्स के साथ जंगल में नजर आएंगे अभिनेता अजय देवगन
  • अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी की हॉटसीट पर दिखेंगे ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा
  • तारक मेहता एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अफेयर को लेकर की जा रही बातों पर तोड़ी चुप्पी

कौन बनेगा करोड़पति (KBC 13) अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर होंगे नीरज चोपड़ा:
भारत को ओलंपिक में गोल्ड मेडल जिताने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा कौन बनेगा करोड़पति यानी केबीसी 13 के मंच पर अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर नजर आएंगे। जैसा कि दर्शक जानते हैं कि इस बार केबीसी में एक हर हफ्ते शानदार शुक्रवार एपिसोड होता है जिसमें कोई ना कोई चर्चित हस्ती नजर आती है और इस बार बारी है जेवलिन थ्रो में गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा की।

शानदार शुक्रवार के केबीसी 13 शो में ओलंपिक पदक विजेता नीरज चोपड़ा के अलावा पी श्रीजेश भी नजर आएंगे। कौन बनेगा करोड़पति 13 में टोक्यो ओलंपिक में पदक विजेताओं को देखने का दर्शकों को भी इंतजार है। कौन बनेगा करोड़पति 23 अगस्त को शुरू हुआ है। यह शो का तेरहवां सीजन है, जिसे अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं।

अक्षय कुमार के बाद बियर गिल्स के शो इन टू द वाइल्ड में दिखेंगे अजय देवगन:

जंगल के रोमांच पर शो बनाने वाले मशहूर होस्ट बियर ग्रिल्स के साथ अजय देवगन नजर आने वाले हैं। इससे पहले बीते सालों में भारत के अभिनेता अक्षय कुमार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बियर ग्रिल्स के साथ दिख चुके हैं। ऐसी खबर है कि अजय देवगन के साथ एक और बॉलीवुड स्टार बियर के साथ दिखेगा लेकिन फिलहाल दूसरे नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

ऐसी खबर है कि डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित जंगल आधारित शो की शूटिंग के लिए अजय देवगन मालदीव के लिए रवाना हो चुके हैं। उनके फैंस को इन टू द वाइल्ड में सुपरस्टार को देखने का बेसब्री से इंतजार है।

तारक मेहता एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता जी की भूमिका निभाने वाली मुनमुन दत्ता की निजी जिंदगी और अफेयर बीते कुछ दिन से चर्चा में थे। कथित तौर पर शो में टप्पू का रोल करने वाले सह-कलाकार को मुनमुन डेट कर रही हैं और इसके बाद कई तरह की खबरें सामने आईं। अब एक्ट्रेस ने गुस्सा जाहिर करते हुए जवाब दिया है और सोशल मीडिया यूजर्स, मीडिया के रवैये को लेकर कहा है कि उन्हें भारत की बेटी कहलाने में शर्म आ रही है।

पढ़ें पूरी खबर: 'बबीता जी' मुनमुन दत्ता का फूटा गुस्सा- 'भारत की बेटी कहलाने में शर्म आती है!'

द कपिल शर्मा शो से अर्चना पूरण सिंह ने शेयर किया मजेदार वीडियो:

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के सेट से अर्चना पूरण सिंह ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जहां स्टेज पर शूटिंग से अलग कपिल मस्ती करते हुए ऑडियंस का मनोरंजन कर रहे हैं।

बिहाइंड द सीन में गाना गाते कपिल शर्मा का वीडियो पोस्ट करते हुए अर्चना ने कॉमेडियन को कंटेंट किंग कहा जोकि उन्हें सोशल मीडिया के लिए मसाला देते रहते हैं।

Bigg Boss OTT: दिव्या अग्रवाल से राकेश बापट की नजदीकियों ने तोड़ा शमिता शेट्टी का दिल
राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बीच बिग बॉस ओटीटी में एक दिलचस्प कनेक्शन देखने को मिल रहा था लेकिन अब दूरियां आती दिख रही हैं। दिव्या के राकेश के नजदीक आने को लेकर शमिता शेट्टी काफी बुरा महसूस कर रही हैं।

शमिता प्रोमो वीडियो में इमोशनल नजर आईं और उनका सवाल यही था कोई इतने नजदीक आकर, फीलिंग्स जगाकर इस तरह दूर कैसे जा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।