लाइव टीवी

Mere Sai & Ek Mahanayak: लीड एक्टर तो कहीं क्रू मेंबर को हुआ कोरोना, इन 2 टीवी शोज की रोकनी पड़ी शूटिंग

Updated Jul 07, 2020 | 11:47 IST

TV Show Mere Sai & Ek Mahanayak Dr BR Ambedkar Shooting Stop: टीवी शो एक महानायक- डॉक्टर बीआर अंबेडकर की शूटिंग रोक दी गई है। टीवी शो के अभिनेता जगन्नाथ निवंगुणे को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है...

Loading ...
टीवी शोज।
मुख्य बातें
  • टीवी शोज की शूटिंग हाल ही में फिर से शुरू हो गई है।
  • सेट पर कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी नियमों का पालन हो रहा है।
  • अब अभिनेता जगन्नाथ निवंगुणे को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।

टीवी शोज की शूटिंग हाल ही में फिर से शुरू हो गई है। मेकर्स और प्रोडक्शन हाउस की यूनिट लगातार कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी नियमों का पालन कर रही है और लगातार आवश्यक सावधानी बरती जा रही है। हालांकि खबर आ रही है कि टीवी शो एक महानायक- डॉक्टर बीआर अंबेडकर की शूटिंग रोक दी गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक टीवी शो के अभिनेता जगन्नाथ निवंगुणे को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। इसी के बाद से शूटिंग रोक दी गई।  

सिर्फ टीवी शो एक महानायक- डॉक्टर बीआर अंबेडकर की शूटिंग पर ही ऐसा वाकया सामने नहीं आया, बल्कि सीरियल मेरे सांईं के सेट पर भी ऐसा भी कुछ हुआ था। जैसा कि टीवी शो मेरे सांईं की शूटिंग 3 दिन बाद आज शुरू हुई है। टीवी शो मेरे सांईं के सेट पर एक क्रू मेंबर के कोरोना पॉजिटिव पाया गया था इसी के बाद शूटिंग पर ब्रेक लग गया था।


क्रू मेंबर की पहले से खराब थी तबीयत
मेरे सांईं के प्रोड्यूसर नितिन वैद्य ने बताया, 'क्रू मेंबर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उसकी पहले से तबीयत खराब थी लेकिन सेट पर किसी को ये बताया नहीं था। बाद में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। उसे क्वारंटाइन कर दिया गया और पहले से तबीयत बेहतर है। हमने सेट पर सभी सावधानियां बरत रहे हैं और सेट को कीटाणुरहित किया गया है। राज्य सरकार के नियमों के अनुसार, हमने तीन दिनों के लिए शूटिंग रोक दी थी और आज फिर से शुरू करेंगे।'


कोरोना पॉजिटिव मिलने पर 3 दिन बंद करनी होगी शूटिंग
'मेरे सांईं' का सेट नयागांव में स्थित है। निर्माता ने बताया है कि कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति क्रिएटिव टीम का हिस्सा था। वो कुछ दिन पहले सेट पर मौजूद था और बीमार होने के बाद से किसी के संपर्क में नहीं आया है। आपको बता दें, सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार तीन दिनों तक शूटिंग रोकनी पड़ती है जब टीवी सेट पर कोई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है। ऐसे टेलीकास्ट के लिए तैयार एपिसोड का एक हिस्सा रखना मेकर्स के लिए महत्वपूर्ण होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।