लाइव टीवी

tik tok Video: भोजपुरी बोल उर्वशी ढोलकिया ने जीता फैंस का दिल, टिक टॉक पर दिखा एक्ट्रेस का देसी अंदाज

Updated Nov 29, 2019 | 15:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Urvashi Dholakia Video: टिक टॉक की दीवानगी बॉलीवुड स्टार्स से लेकर टीवी स्टार्स में भी खूब देखने को मिल रही है। हाल ही में टीवी की कोमोलिका का टिक टॉक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

Loading ...
urvashi dholakia टिक टॉक वीडियो

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस पर्दे पर नेगिटिव रोल से लेकर कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हाल ही में वो नच बलिए 9 में नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी थी। पर्दे पर धमाल मचाने के बाद एक्ट्रेस इन दिनों टिक टॉक पर लोगों को खूब मनोरंजन कर रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस आए दिन अपने टिक टॉक वीडियो अपलोड करती रहती हैं।

उर्वशी ढोलकिया का टिक टॉक वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में वो भोजपुरी बोलती दिखाई दे रही हैं। खास बात है कि वीडियो में उनका बेटा भी नजर आ रहा है। दरअसल वीडियो में उनका बेटा कहता है कि 'मैम यहां साइन कर दिजिए आपका अकाउंट खुल जाएगा'।

जिसपर उर्वशी का जवाब बेहद मजेदार होता है। बता दें कि वीडियो में मां-बेटे की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। वीडियो में उर्वशी का अंदाज देख लोगों की हंसी छुट जाएगी।

उर्वशी अक्सर अपने बेटे के साथ टिक टॉक वीडियो बनाती रहती हैं। इनमें वो ज्यादातर कॉमेडी करती हुई दिखाई देती हैं,जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। बता दें कि एक्ट्रेस 22 साल के दो जुड़ना बेटों की मां हैं।  40वर्षीय एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया बिग बॉस के सीजन 6 में भी नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें नच बलिए सीनजन 9 में देखा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।