लाइव टीवी

खास केक काटकर Urvashi Dholakia ने मनाया जुड़वा बेटों का 25वां बर्थडे, 17 साल की उम्र में बन गईं थीं मां

Updated Jun 19, 2020 | 19:42 IST

Urvashi Dholakia Son Birthday: उर्वशी ढोलकिया के जुड़वा बेटे सागर और क्षितिज 25 साल के हो गए हैं। उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटों के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है।

Loading ...
Urvashi Dholakia Son
मुख्य बातें
  • कसौटी जिंदगी की की कमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया के जुड़वा बेटे सागर और क्षितिज 25 साल के हो गए।
  • उर्वशी ने बेटे की बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।
  • उर्वशी महज 17 साल की उम्र में ही मां बन गई थीं।

मुंबई. कसौटी जिंदगी की की कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया के जुड़वा बेटे क्ष‍ितिज और सागर ढोलक‍िया 25 साल के हो गए हैं। उर्वशी ने सोशल मीडिया पर अपने बेटों के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है। 

उर्वशी ढोलकिया ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है। इसमें क्षितिज और सागर केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें तीन अलग-अलग केक और एक स्पेशल केक है। स्पेशल केक पर टिकटॉक, पबजी, इंस्टाग्राम और लूडो किंग जैसे ऐप्स हैं। 

बर्थडे सेलिब्रेशन में उर्वशी की मां भी शामिल हुई हैं। उर्वशी ने अपने दोनों बेटों के साथ फोटो भी क्लिक करवाई है। आपको बता दें कि उर्वशी ढोलकिया जब 17 साल की थीं तब वह जुड़वा बच्चों की मां बन गईं थीं। 

शादी के दो साल बाद हो गया था तलाक 
उर्वशी ढोलकिया ने महज 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी। ये शादी लंबी नहीं चली और दो साल बाद ही उनका तलाक हो गया था। तलाक के बाद उर्वशी ढोलकिया ने अपने बच्चों की बतौर सिंगल परवरिश की थी। 

उर्वशी ने अपने पति के बारे में कभी कोई बात नहीं की। एक इंटरव्यू में उर्वशी ढोलकिया ने बताया था कि मैं एक सिंगल मदर हूं। मेरे ऊपर कई सारी जिम्मेदारियां आ गई थी। इस कारण मेरे पास सोचने के लिए समय ही नहीं बचा। 

अनुज सचदेव को कर चुकी हैं डेट
उर्वशी ढोलकिया टीवी एक्टर अनुज सचदेव को डेट कर चुकी हैं। दोनों शादी तक करने वाले थे लेकिन, दोनों का ब्रेकअप हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुज का परिवार उर्वशी से शादी करने के लिए तैयार नहीं था। 

उर्वशी अनुज से चार साल बड़ी है। हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेव ने साल 2019 में नच बलिए के सीजन 9 में भी हिस्सा लिया था। इस रिएलिटी शो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।   
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।