लाइव टीवी

Coronavirus Lockdown के बीच गंदे पायदान धो रहीं टीवी की 'अक्षरा' हिना खान, देखिए कैसी हो गई हालत

Updated Mar 31, 2020 | 14:40 IST

स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता में अक्षरा का किरदार न‍िभाने वाली अदाकारा ह‍िना खान लॉकडाउन के बीच घर के काम न‍िपटा रही हैं। गंदे पायदान साफ करते हुए उनकी तस्‍वीरें सामने आई हैं।

Loading ...
Hina Khan during Coronavirus lockdown

Hina Khan in Coronavirus lockdown: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता में अक्षरा का किरदार न‍िभा घर घर में पहचानी जाने वाली अदाकारा ह‍िना खान लॉकडाउन के बीच घर के काम न‍िपटा रही हैं। गंदे पायदान साफ करते हुए उनकी तस्‍वीरें सामने आई हैं। पायदान साफ करते हुए का वीडियो हिना खान ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर किया है जिसमें साफ दिख रहा है कि उनकी हालत कैसी हो गई है।

हिना खान कह रही हैं कि उनके घर में नए पायदान निकल चुके हैं और मां ने उन्‍हें पुराने वाले साफ करने का काम दे द‍िया है। हिना बाथरूम में बैठी पायदान धो रही हैं और मुंह बन रही हैं। वह वीडियो में रोने और थकने के एक्‍सप्रेशन दे रही हैं। बता दें कि हिना ने यह वीडियो फनी मूड में बनाया है जो काफी वायरल हो रहा है।

पहले पोछा लगाते हुए आई थीं नजर
पायदान धोने से पहले हिना खान ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह घर में पोछा लगाते नजर आई थीं। उनके इस वीडियो को 11 लाख से ज्‍यादा वयूज मिल थे। 

घरों में कैद हैं सितारे
बता दें कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉक डाउन की वजह से बॉलीवुड और टीवी के सितारे घरों में कैद हैं। 14 अप्रैल तक सभी अपने घरों में रहेंगे। सितारे अपने फैंस से भी घरों में रहने की अपील कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।