लाइव टीवी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में सीरत को होगा पहली नजर का प्यार, एक बच्चे के पिता कार्तिक को दे बैठेगी दिल

Updated Jan 28, 2021 | 16:35 IST

TV Show Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अब ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और सीरत की नई कहानी शुरू होने जा रही है। अपने टूटे हुए दिल के साथ कार्तिक और सीरत एक पार्क में टकराने वाले हैं...

Loading ...
ये रिश्ता क्या कहलाता है।
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स दर्शकों के लिए लगातार नए ट्विस्ट एंट टर्न्स लेकर आ रहे हैं।
  • अब ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक नया दिलचस्प मोड़ आने वाला है।
  • शो में अब कार्तिक और सीरत की नई कहानी शुरू होने जा रही है। 

लोकप्रिय टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के मेकर्स दर्शकों के लिए लगातार नए ट्विस्ट एंट टर्न्स लेकर आ रहे हैं। शो की कहानी को भी पूरी तरह से बदल दिया गया है। अब ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक नया दिलचस्प मोड़ आने वाला है। क्योंकि अब ये रिश्ता... में कार्तिक और सीरत की नई कहानी शुरू होने जा रही है। 

जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं नायरा के बाद अब कार्तिक की कहानी सीरत के साथ आगे बढ़ेगी। कार्तिक और सीरत अपने टूटे हुए दिल के साथ एक पार्क में पहुंचेंगे। इधर जहां नायरा को खो चुका कार्तिक उसकी यादों में गुम होगा। तो वहीं दूसरी तरफ अपनी मां शीला के बुरे बर्ताव के कारण सीरत पूरी तरह से टूट चुकी है। सीरत अपने सबसे अच्छे दोस्त से दिल की बात शेयर करेंगी, वहीं कार्तिक फोन पर किसी से बात कर रहा होगा। तभी सीरत की नजर कार्तिक पर पड़ेगी। 

पहली नजर में होगा सीरत को प्यार
सीरत निकलते समय कार्तिक का चेहरा देखेगी। कायरव के पापा कार्तिक को देखते ही सीरत को लव एट फर्स्ट साइट होने वाला है। सीरत को ऐसा लगता है जैसे उसकी जिंदगी में एकदम से खुशियां आ गई हैं और कई फूल एकसाथ खिल उठे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सीरत को उनका पहली नजर का प्यार मिलेगा? साथ ही सीरत क्या फिर से कार्तिक को उसकी पिछली जिंदगी यानि नायरा की यादों में वापस ले जाएगी? 

अब सीरत का रोल निभा रहीं शिवांगी जोशी
जैसा कि ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में नायरा की मौत हो चुकी है। इसी के बाद से शिवांगी जोशी के शो छोड़ने की चर्चा थी लेकिन वो अब भी इसका हिस्सा हैं। शिवांगी जोशी अब सीरत का कैरेक्टर निभा रही हैं। इस किरदार के साथ शिवांगी जोशी का नया कलेवर और नया तेवर देखने को मिला है। वो एक ऐसी लड़की बनी हैं जो कि बॉक्सिंग रिंग में मुक्केबाजी करती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।