लाइव टीवी

यशोमती मैय्या के नंदलाला जल्द करेगा बड़े TV शो को रिप्लेस, जानें नेहा सरगम के इस नए सीरियल की सभी डिटेल

Updated Mar 20, 2022 | 23:59 IST

Yoshomati Maiyaa Ke Nandlala Starcast, Story, Timing Sony TV Show Details: जल्द ही टीवी पर यशोमती मैय्या के नंदलाला सीरियल देखने को मिलने वाला है। यहां जानें नए टीवी शो की कहानी, स्टारकास्ट और ऑन एयर डेट जैसी सभी डिटेल...

Loading ...
यशोमती मैय्या के नंदलाला टीवी शो।
मुख्य बातें
  • यशोमती मैय्या के नंदलाला की कौन है लीड एक्ट्रेस?
  • कब ऑन एयर होगा यशोमती मैय्या के नंदलाला?
  • यहां जानें इस नए टीवी शो से जुड़ी सभी डिटेल

Yoshomati Maiyaa Ke Nandlala TV Show Full Details: छोटे परदे पर नए टीवी सीरियल्स की कतार लगनी शुरू हो गई है। जल्द ही दर्शकों को एक से बढ़कर एक नए शो देखने को मिलने वाले हैं। इसी फेहरिस्त में एक नाम यशोमती मैय्या के नंदलाला का भी जुड़ गया है। ऑडियंस को जल्द ही टीवी पर यशोमती मैय्या के नंदलाला सीरियल देखने को मिलने वाला है। जिसका पहला प्रोमो जनता के सामने आ चुका है और ये काफी प्रॉमसिंग लग रहा है। क्योंकि अब बहुत समय के बाद बच्चों को ध्यान में रखकर टीवी शो यशोमती मैय्या के नंदलाला शुरू होने जा रहा है। तो कैसी है यशोमती मैय्या के नंदलाला की कहानी, स्टारकास्ट और ऑन एयर डेट? यहां जानें सभी डिटेल...

यशोमती मैय्या के नंदलाला की कौन है लीड एक्ट्रेस?
सास-बहू ड्रामे से दूर अब एक धार्मिक टीवी शो यशोमती मैय्या के नंदलाला शुरू होने जा रहा है। इस टीवी शो के जरिए टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस नेहा सरगम वापसी कर रही हैं। जी हां, नेहा टीवी सीरियल यशोमती मैय्या के नंदलाला में लीड रोल निभाने वाली हैं। प्रोमो के जरिए नेहा सरगम के किरदार का खुलासा हो चुका है। वो शो में यशोदा माता का रोल निभाने वाली हैं। हालांकि बाल कृष्णा का रोल कौन करेगा अभी इसका खुसाला नहीं हो सका है। साथ ही यशोमती मैय्या के नंदलाला की बाकी स्टारकास्ट का भी खुलासा होना बाकी है। आपको बता दें नेहा सरगम को आखिरी बार टीवी शो परमअवतार श्री कृष्णा(2017-20) में देखा गया था।

पढ़ें- शमिता शेट्टी के ब्रेकअप से भारती सिंह के मैटरनिटी फोटोशूट तक, जानें इस हफ्ते की 5 बड़ी टीवी जगत की खबरें

कैसी है यशोमती मैय्या के नंदलाला की कहानी?
यशोमती मैय्या के नंदलाला की कहानी पौराणिक बैकड्रॉप पर आधारित होने वाली है और जिसे बच्चे से लेकर बड़े-बूढ़े सभी देख सकेंगे। शो का कॉनसेप्ट श्रीकृष्णा की बाल कहानियों पर आधारित है। इसमें कान्हा से बचपन की बाल कथाओं को दिखाया जाएगा। श्रीकृष्ण के बचपन की भी एक झलक यशोमती मैय्या के नंदलाला के प्रोमो में देखने को मिल रही है। 

कब ऑन एयर होगा यशोमती मैय्या के नंदलाला?
यशोमती मैय्या के नंदलाला एक प्राइम टीवी शो होने वाला है। जिसे सोनी टीवी पर लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल मेकर्स ने टीवी शो की ऑन एयर डेट और टाइम स्लॉट का घोषणा नहीं की है। ऐसे में माना जा रहा है कि या तो यशोमती मैय्या के नंदलाला किसी बड़े टीवी शो को रिप्लेस करेगा या फिर इसकी वजह से अन्य पुराने शोज की टाइमिंग चेंज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।