लाइव टीवी

Dil Ye Ziddi Off Air: लॉकडाउन में एक और टीवी सीरियल की चढ़ी बलि, ऑफ एयर होगा जीटीवी का शो 'दिल ये जिद्दी है'

Updated Jun 06, 2020 | 07:40 IST

Dil Ye Ziddi Show: जी टीवी का सीरियल दिल ये जिद्दी है जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। इस शो में बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रोहित सुचांती लीड रोल में थे। शो का प्रसारण 12 नवंबर 2019 से शुरू हुआ था।

Loading ...
Dil Ye Ziddi Hai
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन में एक और टीवी सीरियल की बलि चढ़ गई है।
  • जी टीवी का शो दिल ये जिद्दी है ऑफ एयर होने वाला है।
  • शो में बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रोहित सुचांती लीड रोल में थे।

मुंबई. कोरोना वायरस और लॉकडाउन ने अब एक और टीवी सीरियल्स की बलि ले ली है। बेहद 2, नजर 2 और नागिन 4 के बाद अब जी टीवी का शो दिल ये जिद्दी है भी ऑफ एयर हो गया है। इस सीरियल में बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट रोहित सुचांती लीड रोल में थे। 

दिल ये जिद्दी है का प्रसारण 12 नवंबर 2019 से हुआ था। हालांकि, मार्च में कोरोना के कारण इसकी शूटिंग रूक गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीरियल की जगह अब जी टीवी का नया शो 'क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी' लेगा। 

'क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी' का प्रसारण 31 मार्च 2020 से होने वाला था। हालांकि, कोरोना और लॉकडाउन के कारण इस पर रोक लग गई थी। सीरियल में रोहित सुचांती अंशुमन का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, उनके अपोजिट मेघा रे हैं। 

रोहित सुचांती ने कही ये बात
इंडिया टुडे से बातचीत में  रोहित सुचांती ने कहा-'ये सुनकर हर किसी को बुरा लगा है। जब आप सब एक साथ काम करते हैं तो आपके बीच में एक फैमिली जैसा रिश्ता बन जाता है। हालांकि, ये हमारे काम का हिस्सा है। ऐसे में मुझे ज्यादा बुरा नहीं लगा।'

रोहित ने कलाकारों को पेमेंट मिलने में हो रही दिक्कत पर कहा- 'मेरे साथ कभी ऐसा नहीं हुआ। मुझे अच्छे प्रोडक्शन हाउस मिले हैं। जब भी मुझे जरूरत पड़ी है उन लोगों ने मेरी पूरी मदद की है।' आपको बता दें कि सीरियल की कहानी काजल और अंशुमन के ईद-गिर्द घूमती है। 

अभी तक इन सीरियल पर चली कैंची 
लॉकडाउन में अभी तक कई सीरियल पर कैंची चल गई है। नजर 2, नागिन 4, बेहद 2, कार्तिक पूर्णिमा, इशारों-इशारों में बंद हो चुके हैं। हालांकि, एकता कपूर ने जल्द ही नागिन के पांचवें सीजन की घोषणा भी कर दी है।

लॉकडाउन के कारण कई प्रोडक्शन हाउस की आर्थिक हालत खराब हो गई है।  इसी बीच प्रोडक्शन हाउसेज को अपनी लागत 30% तक कम करने के लिए कहा गया है। मेकर्स अब अपने शोज के एक्टर्स से पे कट के लिए कह सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।