लाइव टीवी

अवनीत से जन्नत तक इन TV डीवाज ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरू किया था करियर, देखें तब और अब की तस्वीरें

Updated Feb 26, 2020 | 16:47 IST |

TV actresses as child artist: अवनीत कौर, जन्नत जुबैर, अशनूर कौर, रीम शेख जैसी एक्ट्रेसेज आज टीवी का एक जाना-माना नाम हैं। इन एक्ट्रेसेज ने बाल कलाकार के रूप में करियर की शुरुआत की थी। देखें तब और अब की फोटोज...

Loading ...
1/ 6

टीवी पर इन दिनों कई अलादीन, पटियाला बेब्स, तुझसे है राबता जैसे कई शोज हैं, जिनमें टीनएज एक्ट्रेसेज लीड रोल निभा रही हैं। अवनीत कौर, अशनूर कौर, जन्नत जुबैर, रीम शेख जैसी एक्ट्रेसेज को देखकर आपको भी लगता होगा कि इन्हें पहले कहीं देखा हैं। दरअसल इन सभी एक्ट्रेसेज ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी। टीवी पर पहले बच्ची बनीं ये एक्ट्रेसेज अब बिल्कुल अलग और मैच्योर अवतार में नजर आ रही हैं। देखें इन एक्ट्रेसेज की तब और अब की तस्वीरें...

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

अवनीत कौर
अवनीत कौर इन दिनों सीरियल अलादीन में नजर आ रही हैं। वे एक टिकटॉक स्टार भी हैं और कुछ म्यूजिक एलबम्स में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से की थी, जिसमें वे कंटेस्टेंट थीं। वहीं वे मेरी मां सीरियल से एक्टिंग के फील्ड में आईं।

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

जन्नत जुबैर
जन्नत जुबैर टीवी सीरियल तू आशिकी में लीड रोल निभाकर पॉपुलर हुईं। इसमें उनकी रोमांटिक स्टोरी दिखाई गई थी। इससे पहले वे चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में फुलवा, माटी की बन्नो जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। इन दिनों उनकी म्यूजिक वीडियोज बहुत पसंद की जा रही हैं।

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

रीम शेख
तुझसे है राबता में कल्याणी के रूप में सबका दिल जीतने वाली रीम शेख हाल ही में फिल्म में भी नजर आईं थीं। वे नोबल पीस प्राइज विनर मलाला यूसुफजई की बायोपिक गुल मकई में लीड रोल में दिखीं। रीम ने अपने करियर की शुरुआत 6 साल की उम्र में नीर भरे तेरे नैना देवी से की थी। इसके बाद वे मी आजी और साहिब, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा 2 जैसे शोज में बाल कलाकर के रूप में दिखीं। 

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

अर्शिफा खान
अर्शिफा खान पॉपुलर सीरियल एक वीर की अरदास वीरा में बाल कलाकार के रूप में दिखी थीं। अब वे एक टिकटॉक स्टार हैं और टीवी पर छोटे रोल निभाते हुए नजर आती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी बेहद पॉपुलर हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।