लाइव टीवी

Balika Vadhu की 'आनंदी' से लेकर 'उतरन' की इच्छा तक, ये चाइल्ट आर्टिस्ट पहले ही शो से हुए खूब पॉपुलर

Updated Oct 06, 2019 | 22:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी सीरियल में चाइल्ट आर्टिस्टों का अहम योगदान होता है। बता दें कि टीवी में कई एक्टर्स हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ट आर्टिस्ट शुरू की थी और उन्हें पहले ही शो से जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल मिली।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

अविका गौर टीवी सीरियल बालिका वधू में पहली बार नजर आईं थी। इस टीवी शो में आनंदी के किरदार में उन्हें खूब पसंद किया गया था। नटखट और मासूम दिखने वाली अविका ने अपनी दमदार एक्टिंग से कुछ ही दिनों में लोगों के दिल में खास जगह बनाई थीं। इस शो के बाद आनंदी कई टीवी सीरियल में नजर आईं, लेकिन आनंदी के किरदार में वो लोगों के दिलों में अलग छाप छोड़ी। बता दें कि ये बालिका वधू में बाल विवाह को दिखाया गया था, जो कि काफी हिट हुआ था।

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

टीवी एक्टर्स जन्नत जुबैर इन दिनों तू आशिकी में नजर आ रही थी। इस शो में वो पंक्ति शर्मा का किरदार निभा रही थीं। लेकिन उन्होंने फुलवा के किरदार से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। इस शो के लिए उन्हें कई सारे अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया था। 17 साल की उम्र में ही जन्नत टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

रूहानिका धवन ये है मोहब्बतें में रूही के किरदार में एक दम फिट बैठती हैं। उन्हें इस किरदार के लिए कई अवॉर्ड भी दिए गए हैं। टीवी सीरियल के अलावा रूही कई कॉमेडी शो और फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

स्पर्श कंचनदानी को 'उतरन' में मिले इच्छा के रोल से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। अपनी एक्टिंग और मासूमियत से दिल जीतने वाली नन्ही इच्छा फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट में से एक हैं। स्पर्श उतरन के अलावा कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं। जिसमें 'परवरिश', 'जरा नचके दिखा',CID, 'दिल मिल गए' जैसे सीरियल शामिल हैं।

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

टीवी सीरियल बालवीर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का सेन फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट में से एक हैं। उन्होंने टीवी के कई सीरियल में काम  किया जिसमें देवो के देव महादेव, मणिकर्णिका शामिल हैं। बता दें कि देवों के देव महादेव में उन्होंने छोटी पार्वती का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।