लाइव टीवी

'दयाबेन' दिशा वकानी के साथ कई बार हो चुका है फ्रॉड, एक एपिसोड के लिए इतने लाख रुपए है फीस

Updated Aug 17, 2020 | 06:11 IST |

Disha Vakani Birthday: दिशा वकानी ने करियर की शुरुआत बी ग्रेड फिल्म से की थी। जानिए दिशा वकानी के लाइफ के Facts...

Loading ...
1/ 6

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन यानी दिशा वकानी का जन्म गुजरात के शहर अहमदाबाद में हुआ था। उन्होंने करियर की शुरुआत गुजराती थिएटर से की थी।   

2/ 6

 दिशा वकानी ने करियर की शुरुआत साल 1997 में बी ग्रेड फिल्म 'कमसिन: द अनटच' से की थी।  इस फिल्म में दिशा ने काफी बोल्ड सीन भी दिए थे। दिशा वकानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि - 'मैं इंडस्ट्री में जब नई-नई आई थी तो मुझे पता नहीं था कि अच्छा काम कहां मिलता है।' 
 

3/ 6

 दिशा के मुताबिक- 'मैं गुजराती थिएटर किया करती थी। मुझे कई सारे फ्रॉड मिले। कई बार मुझे काम के लिए पैसा नहीं मिलता था। वहीं, कई बार पैसा था तो काम बकवास था। हालांकि, मुझे अपने अतीत पर कोई गम नहीं है।'
 

5/ 6

 दिशा वकानी को साल 2008 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा मिला। ये शो रातों-रात हिट हो गया था। दिशा वकानी टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए 1.50 लाख रु पर एपिसोड फीस लेती हैं।  दिशा की नेटवर्थ 37 करोड़ है।  
 

6/ 6

 दिशा वकानी ने नवंबर 2015 में मुंबई में रहने वाले चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पाड़िया से शादी की थी। दिशा ने साल 2017 में बेटी को जन्म दिया था। प्रेग्नेंसी के बाद से दिशा शो में नहीं दिखी हैं उन्होंने मैटरनिटी लीव ली थी और अब तक वो वापस शो में नहीं लौटी हैं।  

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।