लाइव टीवी

Himesh Reshammiya old PICS: कभी ऐसे दिखते थे हिमेश रेशमिया, पुरानी तस्वीरों में पहचान पाना तक मुश्किल

Updated Jun 27, 2021 | 14:54 IST |

Himesh Reshammiya Old Transformation Photos: इंडियन आइडल 12 के जज हिमेश रेशमिया ने अपने आपको कितना ज्यादा ट्रांसफॉर्म किया है, इसका अंदाज उनकी पुरानी तस्वीरें देखकर साफ तौर पर लगाया जा सकता है।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

इंडियन आइडल 12 के जज हिमेश रेशमिया ने एक गायक, अभिनेता और संगीत निर्देशक के रूप में 20 से ज्यादा सालों के करियर में कुछ सबसे पसंदीदा गानों से लोगों का मनोरंजन किया है। वह न केवल फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं बल्कि अब टीवी पर भी एक लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अलका याग्निक के साथ वायरल तस्वीर:
हाल ही में हिमेश की दिग्गज सिंगर अलका याग्निक के साथ एक पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स को यह देखकर आश्चर्य हुआ कि गायक में कितना ज्यादा परिवर्तन आ गया है। दिग्गज सिंगर अलका याग्निक के साथ हिमेश की इस पुरानी तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा। कई लोगों का कहना था कि लगता है हिमेश बढ़ती उम्र के साथ ज्यादा जवान हो रहे हैं।

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

तब से अब तक:
यह 360 डिग्री परिवर्तन नहीं तो और क्या है। हिमेश ने अपने करियर की शुरुआत 1998 की शुरुआत में की थी, लेकिन 2000 के दशक की शुरुआत में प्रसिद्धि तब मिली जब उन्होंने सलमान खान की लोकप्रिय फिल्म 'तेरे नाम' के लिए गाने तैयार किए। गायक-संगीतकार अब दो दशकों से अधिक समय से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और उनका परिवर्तन न केवल शारीरिक तौर पर, बल्कि करियर में भी बहुत बड़ा रहा है।

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

टोपी वाला लुक:
हिमेश ने 2005 में इमरान हाशमी की आशिक बनाया के साथ गायकी शुरू की थी। केवल गाने ही नहीं बल्कि रूप-रंग के मामले में भी वह हमेशा टोपी वाले गायक के रूप में जाने जाते रहे हैं। हालांकि यह अभी भी उनकी पेटेंट शैली है, लेकिन वह बिना इसके भी नजर आते हैं।

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अलग अलग तरह का हेयर स्टाइल:
वैसे हिमेश को हमेशा से ही अपने हेयरस्टाइल को बदलते रहना पसंद है। सिल्की लॉन्ग से लेकर कटे हुए और रंगीन बालों तक उन्होंने तरह-तरह के हेयर स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट किया है।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

इसमें कोई संदेह नहीं है कि हिमेश को आज जज, सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर-कंपोजर के तौर पर पसंद किया जाता है। उन्हें सार्वजनिक क्षेत्र में इतना जाना जाता है कि हाल में इंडियन आइडल 12 का एक पूरा एपिसोड उन्हें समर्पित किया गया था।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।