लाइव टीवी

बिकिनी बेब हैं Naagin-4 की संस्कारी वृंदा, हॉट और बोल्ड फोटोज से भरा है Nia Sharma का इंस्टाग्राम

Updated Dec 20, 2019 | 09:00 IST |

Nia Sharma Naagin 4 Sanskari Vrinda Bold Look: नागिन-4 में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एक सीधी-साधी सूट पहनने वाली संस्कारी लड़की वृंदा का रोल निभा रही हैं। लेकिन निया रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं...

Loading ...
1/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

निया शर्मा इन दिनों एकता कपूर के सीरियल नागिन-4 में नजर आ रही हैं। नागिन-4 में निया एक सीधी-साधी संस्कारी लड़की वृंदा का रोल निभा रही हैं। जो कि सलवार सूट पहन कर रहती है और पूरे परिवार का ख्याल रखती हैं। वैसे रियल लाइफ में निया शर्मा संस्कारी वंदा के उलट एकदम बोल्ड बाला है। जी हां, टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा बिकिनी बेब हैं और उनका सोशल मीडिया अकाउंट बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है। आइए एक नजर डालते हैं नागिन-4 स्टार निया शर्मा की सुपर बोल्ड फोटोज पर।  

2/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

निया शर्मा की बोल्ड तस्वीरें हमेशा लोगों के बीच खूब पसंद की जाती हैं। ऐसे कई मौके आए हैं जब निया शर्मा ने सेक्‍सी लुक से फैंश के होश उड़ाए हैं। फोटोशूट हो या इवेंट या फिर हॉलिडे, निया शर्मा हमेशा अपने फैशन सेंस से दर्शकों का दिल जीतती आई हैं। यहां तक कि निया मेकअप को लेकर भी खूब एक्सपेरिमेंट्स करना पसंद करती हैं। 

3/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

निया शर्मा एक सोशल मीडिया स्टार हैं। जीटीवी के मशहूर सीरियल 'जमाई राजा' से फेमस हुईं निया शर्मा अपनी बोल्‍ड ड्रेसेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अपनी स्‍टाइल के मामले में उन्‍होंने बड़े बड़े स्‍टार्स को भी टक्कर दी है।

5/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

मोस्ट सेक्सी महिलाओं ये सर्वे एक ऑनलाइन पोल के जरिए ब्रिटिश न्यूजपेपर ईस्टर्न आई ने कराया था। इसी सर्वे की साल 2016 वाली सूची में निया को तीसरा नंबर मिला था। 

6/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

29 साल की उम्र में निया शर्मा ने टीवी सीरियल काली से एक्टिंग वर्ल्ड में कदम रखा था। बाद में निया बहनें, एक हजारों में मेरी बहना है, उड़ान सपनों की, शक्ति- अस्तित्व के अहसास की और जमाई राजा जैसे सीरियल में नजर आईं। 

7/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

निया शर्मा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'twisted' में भी नजर आईं थीं। इस वेब सीरीज में उनके रोल और लुक को काफी सराहा गया था। - निया शर्मा ने इस वेब सीरीज में अपने ग्लैमर का खूब तड़का लगाया था। 

8/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

निया की वेब सीरीज की चर्चा उनके लेसबियन लिपलॉक सीन की वजह से भी खूब हुई थी। उन्होंने इस वेब सीरीज में अपनी को-एक्ट्रेस ईशा शर्मा को लिपलॉक किया था।

9/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

आखिरी बार निया को रियलिटी शो फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी 9 में देखा गया था। अब वो छोटे परदे पर सीरियल नागिन-4 में लीड रोल में नजर आ रही हैं। 

10/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

- नागिन-4 में वृंदा का रोल निभा रहीं निया शर्मा भी एक इच्छाधारी नागिन हैं या नहीं? फिलहाल इस बात का खुलासा सीरियल में नहीं किया गया है। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।