लाइव टीवी

Charu Asopa Pics: बोल्‍डनेस में सुष्मिता सेन को टक्‍कर दे रही हैं उनकी भाभी चारू असोपा, हॉट तस्‍वीरें वायरल

Updated Apr 08, 2021 | 14:13 IST |

Charu Asopa Hot pics: बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा इन दिनों अपनी हॉट तस्‍वीरों और बोल्‍ड अंदाज के चलते छाई हैं। इन तस्‍वीरों में वह सुष्मिता सेन से भी ज्‍यादा बोल्‍ड नजर आ रही हैं।

Loading ...
1/ 6

टीवी अदाकारा चारू असोपा के चर्चे आजकल सोशल मीडिया और मीडिया में खूब हो रहे हैं। चारू असोपा इन दिनों छुट्टी पर हैं और एक के बाद एक अपनी दिलकश तस्‍वीरें साझा कर रही हैं और फैंस का दिल लूट ले रही हैं।

2/ 6

चारू असोपा ने हाल ही में चार ताजा तस्‍वीरें साझा की हैं जिसमें वह सफेद रंग के नेट गाउन में नजर आ रही हैं। इस सफेद गाउन में उनका गोरा रंग और दमक रहा है। उनके बालों में फूल लगा है और वह सेक्‍सी पोज दे रही हैं।

3/ 6

इस नेट गाउन से चारू असोपा की बिकिनी तक नजर आ रही हैं। फैंस उनके इस अंदाज को देखकर आहें भर रहे हैं और तस्‍वीर के नीचे दिल का साइन बनाकर रिएक्‍ट कर रहे हैं। कुछ ही घंटे में चारू असोपा की इन तस्‍वीरों को हजारों व्‍यूज मिल चुके हैं।

5/ 6

कुछ समय पहले उन्‍होंने पिंक कलर के शार्ट आउटफ‍िट में भी तस्‍वीरें साझा की थीं जिसमें वह बहुत प्‍यारी लग रही थीं। बता दें कि वह अपने पति राजीव सेन के साथ आए दिन अपनी रोमांटिक तस्‍वीरें साझा करती रहती हैं।

6/ 6


बता दें पिछले साल चारू और राजीव सेन के रिश्ते में दरार आ गई थी। दोनों कुछ समय तक एक दूसरे से अलग रहे थे। हालांकि समय के साथ सब ठीक हो गया और अब दोनों एक दूसरे के साथ हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।