लाइव टीवी

जब सलमान ने बिग बॉस की महिला कंटेंस्टेंट्स से किया ऐसा हंसी-मजाक, शर्माते हुए सेलेब्स ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

Updated Dec 27, 2020 | 15:33 IST |

सलमान खान के फैंस में महिलाओं की तादाद अच्छी-खासी है। सलमान फिल्मों के साथ-साथ बिग बॉस होस्ट करते हैं। शो में वह अक्सर महिला कंटेंस्टेंट्स से हंसी-मजाक करते नजर आते हैं, जिसपर सेलेब्स ने भी कई बार रिएक्ट किया।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट जैसमीन भसीन ने शो में आने के बाद इस बात को नहीं छिपाया कि वह सलमान खान को बहुत पसंद करती हैं। जब वीकेंड का वार के एक एपिसोड में सलमान ने जैसमीन की प्रशंसा की और उन्हें टेलीविजन की कैटरीना कैफ बताया, तो एक्ट्रेस भी अपने मन की दबा नहीं पाईं। जैसमीन ने शरमाते हुए सलमान को दिया, 'शुक्रिया, मुझे आप पर बहुत बड़ा क्रश है और आप ऐसे बोलते हो तो मुझे कुछ-कुछ होता है।'

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बिग बॉस 13 के दौरान शहनाज गिल और सलमान खान के बीच होने वाली बातचीत और हंसी-मजाक ने सभी फैंस को एंटरटेन किया। सलमान ने एक मर्तबा शहनाज को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' तक कह दिया था। सलमान के मुंह से तारीफ सुनने के बाद शहनाज ने भी 'दबंग खान' के लुक की प्रशंसा का कोई मौका नहीं छोड़ा। सलमान शहनाज के तारीफ करने के बाद मुस्कुराते हुए दिखाई दिए थे। 

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

बिग बॉस 9 में ईरानी मॉडल-एक्ट्रेस मंदाना करीमी की होस्ट सलमान खान के साथ जुगलबंदी ने फैंस का जबदस्त ध्यान आकर्षित किया। शो में मंदाना के आचरण ने सलमान को प्रभावित किया और कुछ कंटेस्टेंट ने तो होस्ट पर पक्षपात करने का आरोप तक लगा दिया था। 

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

सलमान शो के दसवें सीजन में अन्य प्रतियोगियों की तरह ही लोपामुद्रा राउत की तारीफ करते हुए नजर आए। उन्होंने  उदार लोपामुद्रा की जमकर तारीफ भी की और उनके टांग भी खींची। ब्यूटी क्वीन लोपामुद्रा ने सलमान के कॉम्पलिमेंट को खुले दिल से स्वीकर किया और मजाक का बिलकुल भी बुरा नहीं माना।

6/ 6
तस्वीर साभार: BCCL

जब गौहर खान ने प्रीमियर एपिसोड में एक शानदार परफॉर्मेंस दी तो सलमान ने उनके साथ अपने चिर-परचित अंदाज में मजा किया। उन्होंने गौहर से कहा 'आप जैसी लड़की बिग बॉस के घर में वेस्ट हो गएगी, आपको यहां नहीं, मेरे घर में होना चाहिए था।' गौहर यह बात सुनते ही शर्मा गई थीं। हाल ही में गौहर बिग बॉस 14 के घर में गई थी तों उन्होंने सलमान की शर्टलेस फोटो की प्रशंसा की थी और उन्हें कहा कि वह रिवर्स में उम्रदराज हो रहे हैं।
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।